टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर बोले VVS लक्ष्मण, कहा- अब 370 रन भी काफी नहीं होंगे...
टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर बोले VVS लक्ष्मण, कहा- अब 370 रन भी काफी नहीं होंगे...
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए वनडे मैच में ऐसी शिकस्त मिली, जिसने हर एक फैन को मायूस कर दिया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में 336 रन का स्कोर खड़ा किया था। इंग्लैंड को भारत ने जो टारगेट दिया था, इसके बाद यह माना जा रहा था भारत यह मैच जीतकर श्रृंखला में अजेय बढ़त बनाने में सफल हो जाएगा। लेकिन, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने ऐसा धुआंधार बल्ला चलाया कि इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में विशाल लक्ष्य को हासिल कर श्रृंखला में इंग्लैंड को बराबरी दिला दी।

टीम इंडिया के लिए यह हार बेहद शर्मनाक रही, क्योंकि इंग्लैंड को इतने बड़े स्कोर को हासिल करने में कोई कठिनाई नहीं हुई। 39 गेंद रहते ही भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने 337 रन का लक्ष्य हासिल कर्म लिया। भारतीय गेंदबाजी बिल्कुल लचर नजर आई। पहले विकेट के लिए इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो ने जेसन रॉय के साथ 110 रन कि पार्टनरशिप की। वहीं दूसरे विकेट की साझेदारी में उन्होंने बेन स्टोक्स के साथ 175 रन की पार्टर्नशिप की।

मैच खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखते हुए कहा, तो क्या अब भारत को और अधिक रन बनाने होंगे। क्या लगता है कि 336 रन काफी नहीं हुए तो अब टीम इंडिया को जीत हासिल करने के लिए 370 रन बनानें पड़ेंगे। इस पर उनके साथी कॉमेंटेटर VVS लक्ष्मण ने कहा कि, 370 रन भी काफी नही होने वाला, टीम की गेंदबाजी में सुधार करना होगा। 

Ind Vs Eng: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव

राष्ट्रीय फुटबॉल लीग के डॉक्टर ने कहा- COVID-19 टीका नए सत्र के लिए अनिवार्य नहीं

ISSF शूटिंग वर्ल्ड कप: 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन मिक्सड टीम में भारत ने जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -