Ind Vs Eng: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव
Ind Vs Eng: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है। इससे पहले टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग इलेवन में केवल एक ही बदलाव किया है। इंजरी के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो चुके श्रेयस अय्यर की जगह टीम में रिषभ पंत को शामिल किया गया है। वहीं पहले वनडे के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हैं और वो शिखर धवन के साथ पारी का आगाज़ करेंगे। रिषभ पंत के आने के बाद वो विकेटकीपिंग करेंगे जबकि केएल राहुल इस मैच में बतौर बैट्समैन ही खेलेंगे।

टीम इंडिया में इसके अलावा कोई परिवर्तन नहीं किया गया। कहा जा रहा था कि, पहले मैच में एक भी विकेट नहीं लेने वाले कुलदीप यादव को अंतिम एकादश के बाहर किया जा सकता है, किन्तु ऐसा नहीं हुआ और वो दूसरे वनडे में भी टीम का हिस्सा हैं। वहीं स्पिन गेंदबाजी में उनका साथ क्रुणाल पांड्या निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा बतौर तेज गेंदबाज टीम में शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार व प्रसिद्ध कृष्णा मौजूद हैं। सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर से एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय में अपनी डेब्यू का इंतजार करना पड़ेगा।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया-

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

ISSF शूटिंग वर्ल्ड कप: 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन मिक्सड टीम में भारत ने जीता गोल्ड मेडल

भारत ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम स्पर्धा में जीता रजत

ISSF विश्व कप: भारत ने महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में तीन स्वर्ण पदक जीते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -