पहले नाले में गिरी, फिर उनके एक ठुमके पर लोगों ने लुटाये तीस करोड़ रुपये
पहले नाले में गिरी, फिर उनके एक ठुमके पर लोगों ने लुटाये तीस करोड़ रुपये
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला के नाले में गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि गुजरात में सफाई का जायजा लेने गईं कलेक्टर नाले के जिस ढक्कन पर खड़ी थीं, वो ही टूट गया और वे गटर में गिर गईं. दरअसल जामनगर में अतिक्रमण हटाने की मुहिम का स्थानीय लोग विरोध कर रहे थे. उसी की सूचना मिलने पर बीजेपी सांसद पूनम बेन मौके पर अधिकारियों से बातचीत करने पहुंची. इसी दौरान नाले के ऊपर बना स्लैब अचानक धंस गया जिससे उसके ऊपर खड़ीं महिला सांसद 10 फीट नीचे जा गिरीं साथ ही तीन और लोग नाले में गिर गए. इस घटना में उनके सिर और पैर में चोट आई थी.

पूनम माडम अहीर समुदाय की पावरफुल नेता हैं और 2012 से पहले 4 साल तक कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य भी रह चुकी हैं. इसके बाद 2012 में पूनम बीजेपी में शामिल हो गई जहाँ से उन्हें विधानसभा चुनाव में खंभालिया सीट से टिकट मिला. इस चुनाव में पूनम ने अपने विरोधी कांग्रेसी कैंडिडेट को 30 हजार से अधिक वोटों से हराया था और फिर 2014 में बीजेपी ने उन्हें जामनगर की लोकसभा सीट से मैदान में उतारा गया. पूनम यह भी नहीं रुकी और उन्होंने अपने ही चाचा विक्रम माडम को हरा दिया.

साल 2015 में जूनागढ़ में प्रसिद्ध भलका तीर्थ महोत्सव में पूनम ने भक्ति की धुन सुनकर जमकर डांस किया था. इसके बाद बीजेपी की इस महिला सांसद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, सांसद के डांस से ज्यादा यहां लुटाए जा रहे नोटों का मामला विवादास्पद हो गया था. सूत्रों की मानें तो वहां चंद मिनटों में यहां करीब 30 करोड़ रुपए लुटा दिए गए थे.

चाचा नेहरू के जन्मदिन पर उनके जीवन से जुडी कुछ रोचक बातें

ये हैं फोटोशॉप के महारथी, पल में आ जाती है कोई भी एक्ट्रेस इनकी बाँहों में

हमारा 'Hole puncher' भी मना रहा है अपना 131वां जन्मदिन, गूगल ने बदला अपना डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -