ये हैं फोटोशॉप के महारथी, पल में आ जाती है कोई भी एक्ट्रेस इनकी बाँहों में
ये हैं फोटोशॉप के महारथी, पल में आ जाती है कोई भी एक्ट्रेस इनकी बाँहों में
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिएटिव दिमाग वाले इंसानों की भरमार लगी हुई है. कोई अपनी मेसेजस के ज़रिये लोगो का दिल लुभाता है तो कोई कुछ फोटोस में फोटोशॉप की मदद से कलाकारी करके अपना हुनर दिखता है. और फनी पोस्ट्स करता है. इसी कारण सोशल मीडिया पर इन दिनों फोटोशॉप किए हुए मजेदार फोटोज वायरल हो रहे हैं. इनमें से कुछ फोटोज को लोगों ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ एडिट करने की कोशिश की, तो वहीं कुछ ने अपनी फेवरेट सिलेब्रिटीज से लेकर खूबसूरत लड़कियों के साथ फोटो जोड़कर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बताया. इसके बाद जो फोटोज सामने आए उन्हें देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी, तो देखिये इस फोटोस को...

इस फोटो में इन महाशय ने फोटोशॉप कि मदद से हद ही करदी, फोटो में दिख रही एक बिकनी बेब इनका क्रश हैं. ये इनसे मिल नहीं पाए तो कुछ इस तरह फोटोशॉप करके खुद को खुश कर लिया. वहीं दूसरी फोटो भी कुछ इसी तरह फोटोशॉप की गई. लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह तसवीरें किसकी हैं जो वायरल हो रही हैं.

यह वह नमूने हैं जिनका उल्लेख हमारी इस खबर में हुआ है, वही अगर आप इन्हे गूगल पर सर्च करेंगे तो इनके ढेरों भाई-बेहेन आगे निकल कर आएंगे.

सिक्कों से बनाया कुछ ऐसा, लग नहीं रहा कि यह है पैसा...

यहां मिलते हैं, बिस्कुट से लेकर शराब तक, just as a "प्रसाद"

कुछ ऐसी परेशानी भी होती हैं जो सिर्फ लड़कियों को ही फेस करनी होती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -