+

शाओमी को टक्कर देने आई यह भारतीय कंपनी, पेश की Premium Android TV

शाओमी को टक्कर देने आई यह भारतीय कंपनी, पेश की Premium Android TV

भारतीय कंपनी Vu द्वारा चीनी कंपनी Xiaomi के स्मार्ट टीवी को टक्कर देने के लिए भारत में कंपनी ने नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. कंपनी ने 43 इंच के 4K Vu TV को 30,999 रुपये में बाजार में पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि  भारतीय स्मार्ट टीवी मार्केट में एक तरह से Xiaomi कब्जा करने की ओर है. स्मार्टफोन बाजार में शाओमी पहले ही कब्ज़ा कर चुकी है. 

Vu Premium Android 4K TV 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच मॉडल में उपलब्ध कराई गई है. 43 इंच मॉडल की कीमत 30,999 रुपये, जबकि 50 इंच मॉडल 36,999 रुपये तय की है. वहीं 55 इंच मॉडल की कीमत 41,999 रुपये तय की है जबकि टॉप मॉडल 66 इंच की कीमत 64,999 रुपये तय हुई है. आप इन सभी को फ्लिपकार्ट और वीयू की वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकेंगे. 

लॉन्च के दौरान कंपनी के सीईओ डेविटा सरफ ने बताया है कि यह कंपनी बेहतरीन इनोवेनशन और टेक्नॉलजी के जरिए वीडियो व्यूइंग एक्सपीरिएंस को एक लेवल पर अग्रसर करना चाहती है. Xiaomi Mi TV की तरह ही Vu TV में भी ऐक्टिव वॉयस रिमोट आपको मिलेगा. साथ हे कंपनी ने इसमें एक डेडिकेटेड बटन भी दिया है. यहां से गूगल असिस्टेंट भी डायरेक्ट ऐक्सेस किया जा सकता है. खा जा रहा है कि यह टीवी कई फीचर्स के मामले में सीधे तौर पर सैमसंग के NU6100 को भी टक्कर देगी. साथ ही आधुनिक फीचर्स के तौर पर इसमें आपको यूट्यूब, गूगल प्ले और गूगल ऐसिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा. 

 

Vivo ने घटाई दो स्मार्टफोन्स की कीमतें, पहले से अधिक खरीदेंगे यूजर्स

ASUS का डबल धमाल, एक साथ पेश किए कई फीचर्स से लैस धाँसू स्मार्टफोन

JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा

TikTok में आ रहा बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा नया और ख़ास ?