सीएम कैंडिडेट अपने लिए नहीं डाल सकेंगे वोट
सीएम कैंडिडेट अपने लिए नहीं डाल सकेंगे वोट
Share:

शिमला हिमाचल प्रदेश में गुरूवार को 68 सीटों हेतु लगभग 50 लाख मतदाता आज मतदान करेंगे। मतदान को लेकर व्यापक सुरक्षाबंदोबस्त किए गए हैं। सुबह करीब 8 बजे से ही मतदान के लिए लोग लंबी कतारों में लगे हुए हैं। हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रेमकुमार धूमल और वीरभद्र सिंह स्वयं वोटिंग नहीं कर सकेंगे। यह बेहद आश्चर्य की बात है, लेकिन इसका कारण है कि कांग्रेस की ओर से सीएम कैंडिडेट और निवर्तमान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने गृह क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। धूमल भी स्वयं के लिए वोटिंग नहीं कर सकेंगे। 

शाम करीब 5 बजे तक मतदान होगा। हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों पर 337 प्रत्याशी अपने भाग्य को आजमाऐंगे। सुबह से ही मतदान को लेकर उत्साह बना रहेगा। हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों पर 337 प्रत्याशी अपने भाग्य को आजमा रहे हैं।

शिमला, हिमाचल प्रदेश में गुरूवार को 68 सीटों के लिए लगभग 50 लाख वोटर वोटिंग करेंगे। इस हेतु मतदान प्रातः 8 बजे किया जाएगा। सुबह से ही चुनाव के लिए मतदाता उमड़ने लगे हैं। मतदान के लिए सुबह के समय जरूर लोगों की संख्या कम थी लेकिन, दिन चढ़ने के साथ मतदाता बढ़ते जा रहे हैं। मतदान स्थलों पर व्यापक सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। लोगों से उनके वोटर आईडी आदि पहचान पत्र मांगकर उनकी जांच की जा रही है। इसके बाद लोगों को नियमपूर्वक स्याही लगाकर ईवीएम में वोट डालने की इजाजत दी जा रही है।

यह वही स्थान है जहाँ भगवान् शिव ने अपना तीसरा नेत्र खोला था

हिमाचल में आज मतदान, सुरक्षा चाक चौबंद

हिमाचल में आज थमेगा चुनाव का शोर

कांग्रेस - भाजपा दोनों कर रही हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -