बंगाल में डेढ़ बजे तक 58.15 फीसद मतदान दर्ज, एक और भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी
बंगाल में डेढ़ बजे तक 58.15 फीसद मतदान दर्ज, एक और भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली: निर्वाचन आयोग के अनुसार, विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में दोपहर 1:30 बजे तक असम में 48.26 प्रतिशत और पश्चिम बंगाल में 58.15 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ हैं. इससे पहले पश्चिम बंगाल में पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में एक भाजपा कार्यकर्ता अपने घर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया, जिससे हाई प्रोफाइल इस सीट पर जारी वोटिंग के बीच इलाके में तनाव पैदा हो गया है.

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि 30 मार्च को शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में इलाके में प्रचार करने वाले सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में हिस्सा लेने के बाद से उक्त कार्यकर्ता को तृणमूल कांग्रेस (TMC) से धमकियां मिल रही थी जिससे वह तनाव में था. TMC चीफ ममता बनर्जी नंदीग्राम के गोकुलनगर बूथ का मुआयना करने पहुंची हैं.  बता दें, नंदीग्राम सीट पर ममता और शुभेंदु अधिकारी के बीच कांटे की टक्कर है. दोनों नेता ये सीट जीतने का पुरजोर प्रयास कर रहे हैं.

TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी गोकुलनगर जिस स्कूल में पहुंची हैं, वहां विवाद हो गया है. भाजपा समर्थक आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें मतदान करने से रोका जा रहा है. वहीं TMC समर्थक आरोप लगा रहे हैं कि बाहर से लोग आकर विवाद कर रहे हैं. ममता बनर्जी स्कूल के भीतर मौजूद हैं.

यूपी में आज से महंगी हुई देशी-विदेशी शराब, लेकिन बियर के दाम घटे

कर्मचारी के काम से इतना खुश हो गई कंपनी, चाँद पर गिफ्ट में दे दी जमीन

एयरलाइन स्पाइसजेट ने घरेलू उड़ानों पर लॉन्च किया 'जीरो चेंज फीस' ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -