EVM के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करने पर पुलिस ने किया बुरा हाल
EVM के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करने पर पुलिस ने किया बुरा हाल
Share:

सेल्फी क्लिक करने की आदत यदि आपको भी बात-बात पर है तो आपकी यही आदत आपको सलाखों के पीछे पहुंचा सकती है. दरअसल पंजाब में सेल्फी की वजह से ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब के लुधियाना में एक युवक ने वोट डालने के दौरान ईवीएम मशीन के साथ सेल्फी क्लिक की और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसे शेयर कर दिया फिर इस प्रकार घटा पूरा घटनाक्रंम

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

पुलिस में किसी ने शिकायत की थी कि शहनाद आलम नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर ईवीएम के साथ सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वह किसी खास उम्मीदवार को वोट डालता दिख रहा है.शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक का सोशल मीडिया अकाउंट चेक किया और फिर उसे हिरासत में ले लिया है. ईवीएम के साथ सेल्फी की शिकायत सबसे प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी (चंडीगढ़) को मिली, इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना डीसी प्रदीप अग्रवाल को दी. रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार युवक लुधियाना में वोट डालने गया था. वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस की साइबर सेल इस बात की जांच कर रही है कि सेल्फी शहनाद ने खुद पोस्ट की थी या फिर किसी और ने पोस्ट उसके अकाउंट पर की थी.

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज पंजाब की लुधियाना लोकसभा सीट पर सातवें और आखिरी चरण का मतदान हुआ है. आपको याद दिलाते चलें कि जिला चुनाव अधिकारी ने पहले ही चेतावनी दी है. कि यदि को कोई व्यक्ति मतदान के दौरान सोशल मीडिया पर फोटो क्लिक करके शेयर करता है तो उसके व्यक्ति खिलाफ पुलिस एक्शंन ले सकती है.

Vivo Y12 और Y15 वेरियंट दमदार बैटरी से है लैस, ये होगी कीमत

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -