वोल्वो : कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस प्रोग्राम को किया लॉन्च

वोल्वो : कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस प्रोग्राम को किया लॉन्च
Share:

दुनिया में अपनी स्टाइलिश कारों के लिए लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Volvo ने अपनी कारों की बिक्री के लिए एक ऑनलाइन प्रोग्राम शुरू किया है. जिस कंपनी को हमेशा अपनी गाड़ियों में नए-नए सेफ्टी फीचर्स को लाने के लिए जाना जाता है ने अपने ग्राहकों के लिए और संभावित खरीदारों के लिए 'Volvo कॉन्टैक्टलेस' प्रोग्राम शुरू किया है. यह नई पहल Volvo मालिकों को अपनी कार सर्विस को अपने निकटतम डीलरशिप स्थान के साथ ऑनलाइन बुक करने में सक्षम बनाती है और एक इच्छुक खरीदार को एक इंटरैक्टिव ऑनलाइन खरीद प्रक्रिया भी प्रदान करती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Volvo ने इसके साथ ही एक सकुशल और सुरक्षित टेस्ट ड्राइव प्रोसेस का भी दावा करती है. इसके साथ ही वह डिजिटाइज्ड फाइनेस ऑफर करने के साथ ही ऑनलाइन डॉक्यूमेंटेशन और एक कार खरीदने के लए एक ऑनलाइन चैनल और कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी के लिए भी कह रही है. Volvo Cars India के एमडी, Charles Frump ने कहा, "मुझे विश्वास है कि अधिकारियों द्वारा किए गए उपायों से बहुत जल्द भारतीय अर्थव्यवस्था अपनी गति में पावस आ जाएगी. हमारा Volvo कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम व्यवसायों की सुरक्षा के आश्वासन के साथ वर्तमान परिवेश के अनुकूल होने की आवश्यकता पर बल देता है.

इस प्लांट पर कंपनी ने Lamborghini का प्रोडक्शन शुरू करने की बनाई योजना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि #SafestPlaceToBe नामक एक अन्य पहल के हिस्से के रूप में सभी Volvo डीलर सुविधाओं को कीटाणुरहित किया जा रहा है और राष्ट्रव्यापी डीलरशिप पर काम करने वाले कर्मियों को PPE और सैनिटाइजर प्रदान किए जाते हैं. डीलरशिप पर कारों के साथ-साथ प्रदर्शन कारों को 3 मिलियन की साझेदारी में विनिर्मित किया जा रहा है जो सभी स्टेकहोल्डर्स की सुरक्षा के लिए विशेषज्ञ समाधान का उपयोग कर रहा है. इसमें इंटीरियर GermKleen शामिल है जो प्लास्टिक और अपहोलस्ट्री सतहों से एक कार में 99% रोगाणुओं को समाप्त करता है. इसमें AC वेंट्स कीटाणुनाशक और एयर रिफ्रेशर का उपयोग माइक्रोबियल संक्रमण को 99% तक कम करने के लिए भी किया जा रहा है. 

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

इस बाइक के दीवाने थे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद नुकसान से उभर पाएगी ऑटो इंडस्ट्री ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -