लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फॉक्सवैगन की नई टी-रॉक की तस्वीर, यह होगा खास ?

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फॉक्सवैगन की नई टी-रॉक की तस्वीर, यह होगा खास ?

कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इन दिनों अपनी नई टी-रॉक कार पर काम कर रही है. बता दें कि जल्द ही यह गाड़ी बाजार में दस्तक देगी. अब इस नई कार की झलक भी दिखने को मिली है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़,  फॉक्सवैगन अपनी एसयूवी-रॉक के कैब्रियोलेट वर्जन को लॉन्च करने जा रही हैं. 

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

सूत्रों से मिले जानकारी के मुताबिक, फॉक्सवैगन टी-रॉक के इस कार के डिजाइन में काफी बदलाव हुए है. हाल ही में वायरल हुए फोटोज को देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस नई फॉक्सवैगन टी-रॉक के कैब्रियोलेट वर्जन का सिल्हूट रेगुलर मॉडल जैसा ही है. फीचर्स की बात करे तो इस कार में अलॉय व्हील्स और टेललैंप्स रेगुलर एसयूवी वर्जन जैसा ही है. इस कार के कनवर्टिबल वर्जन को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. खबरें यह भी है कि कंपनी इस नए वर्जन कार को भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकती है. 

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

अभी कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कोई घोषणा नही हुई है. सूत्रों से खबरें है कि फॉक्सवैगन मे पावर की बात करे तो इस नई टी-रॉक कैब्रियोलेट मॉडल में 1.0 लीटर इन लाइन-थ्री या फिर 1.5 लीटर का इनलाइन फोर-इंजन इसमें हो सकता हैं. टी-रॉक कैब्रियोलेट वर्जन में फ्रंट-व्हील-ड्राइव ऑप्शन के साथ दस्तक दे सकती है. 

यह भी पढ़ें...

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक