volkswagen ने पेश किया पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन
volkswagen ने पेश किया पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन
Share:

कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन लॉन्च किया है. बता दें कि फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन में नया इन-कार कनेक्टिविटी सिस्टम डाला गया है और साथ ही इसके एक्सटीरियर में भी कुछ बदलाव हुए हैं. नई लॉन्च हुई फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन में फॉक्सवैगन का स्मार्क कनेक्ट ऑप्शन मिलता है जिसकी सहायता से आप अपने स्मार्ट फोन को एप से कनेक्ट कर सकते हैं.

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

कार के सभी ट्रिप, शेयर लोकेशन, फ्यूल कॉस्ट और यहां तक की ड्राइवर के गाड़ी चलाने के अंदाज तक को भी पता किया जा सकता हैं. इसमें आपातकाल के लिए हेल्पलाइन भी मिलती है जिसे आप जरूरत के समय इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि इसकी कार्बन की फिनिशिंग में OVRMs, ग्लॉस ब्लैक रूफ और साइड फॉइल्स, 16-इंच का ग्रे पोर्टेज अलॉय व्हील और फेंडर पर कनेक्ट की बैजिंग दी गई है. फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन के इंटीरियर में लेदर के सीट कवर और अल्यूमिनियम पैडल्स मिलते हैं.

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

अब बात करें इनके कीमत कि तो आपको बता दें कि पोलो की वर्तमान कीमत 5.55 लाख से 9.39 लाख, एमियो की 5.65 लाख से 9.99 लाख और वेंटो सिडैन की 8.38 लाख से 14.02 लाख के बीच है. बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की है. अपडेटेड फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो के हाइलाइन ट्रिम अब डुअल-फ्रंट एयरबैग, 15-इंच डायमंड कट ऑलस्टार अलॉय व्हील्स और कार बॉडी के कलर के रियर स्पॉइलर मिलते है. 

यह भी पढ़ें...

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -