फॉक्सवैगन ने चेन्नई के आर्कोट रोड में नया सेवा केंद्र शुरू किया
फॉक्सवैगन ने चेन्नई के आर्कोट रोड में नया सेवा केंद्र शुरू किया
Share:

फॉक्सवैगन इंडिया ने आज चेन्नई के आर्कोट रोड में एक नया अत्याधुनिक ग्राहक सेवा टचपॉइंट खोलने की घोषणा की। सुंदरम मोटर्स के कार्यकारी निदेशक शरत विजयराघवन नए 36,980 वर्ग फुट कारखाने के संचालन का नेतृत्व करेंगे।

दक्षिणी बाजार में ब्रांड की स्थिति को एक नई सेवा सुविधा के उद्घाटन के साथ मजबूत किया गया है, जिससे तमिलनाडु और पांडिचेरी क्षेत्र में बिक्री और सेवा टचपॉइंट्स की कुल संख्या 22 हो गई है।

नई सुविधा में 21 बे और 54 से अधिक सेवा तकनीशियन हैं जो निवारक रखरखाव, सामान्य रखरखाव और शरीर और पेंट उपचार करने के लिए योग्य और तैयार हैं, जिससे उपभोक्ताओं को मन की शांति मिलती है।

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने एक बयान में कहा, "नए सेवा टचपॉइंट की स्थापना के साथ, हमने दक्षिणी बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाया है, जो भारत में ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है।

इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए, सुंदरम मोटर्स के कार्यकारी निदेशक शरत विजयराघवन ने कहा, "पिछले साल हमने फॉक्सवैगन इंडिया के साथ साझेदारी के दस साल पूरे करके एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर लिया था और मुझे आर्कोट रोड, सालिग्रामम, चेन्नई में नई अत्याधुनिक सेवा सुविधा को जोड़ने के साथ अपने संबंधों को और मजबूत करने में खुशी हो रही है।

 

जबलपुर HC का बड़ा फैसला, रद्द किये MP-PSC 2019 के रिजल्ट

रिजल्ट लेने जा रही दादी-पोती को ट्रैन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

भारत जल्द ही 2GW पवन ऊर्जा परियोजनाओं के लिए प्रस्ताव जारी करेगा: आरके सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -