रिजल्ट लेने जा रही दादी-पोती को ट्रैन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
रिजल्ट लेने जा रही दादी-पोती को ट्रैन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दर्दनाक दुर्घटना में दादी-पोती की मौत हो गई। पोती अपनी दादी के साथ अपना 9वीं कक्षा का रिजल्ट लेने जा रही थी। पटरी पार करने के समय अचानक ट्रेन आ गई तथा दोनों इसकी चपेट में आ गई। GRP से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, दूध डेयरी संचालक प्रेम चौधरी निवासी बिजलपुर की बेटी तन्नू (15) प्रभू नगर मौजूद अल्पाइन पब्लिक विद्यायल में 9वीं में पढ़ती थीं। 

वही बुधवार दोपहर को तन्नू अपनी दादी शारदा पति शंकरलाल चौधरी के साथ रिजल्ट लेने विद्यालय जा रही थी। बिजलपुर एवं विज्ञान नगर के बीच मौजूद रेलवे पटरी पार कर रही थी कि अचानक ट्रेन आ गई। ट्रेन नजदीक आई तथा हॉर्न बजा। इतने में दोनों डर गईं कि क्या करें। पटरी पार करने ही वाली थी कि ट्रेन की टक्कर लगी तथा दोनों उछलकर लगभग 10 फीट दूर जा गिरी। 

वही सिर में चोट लगने की वजह से दादी शारदा की मौके पर ही मौत हो गई। पोती तन्नू को गंभीर स्थिति में जिला हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। घटना के पश्चात् रहवासियों ने कहा कि जिस ब्रिज के नीचे यह दुर्घटना हुई वहां पहले भी कई दुर्घटना हो चुकी हैं। शॉर्टकट के चक्कर में लोग पटरी पार करते हैं तथा ट्रेन आ जाती है। पुलिया पर खड़े रहने का स्थान नहीं है, जिसकी वजह से लोगों को बचने का मार्ग नहीं मिल पाता।

शराब की दुकान पर पहुंची महिलाऐं, अचानक तोड़ने लगी बोतलें और फिर...

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है चीन, अब भारत पर ऐसे किया अटैक

अब भारत में ही निर्मित किए जाएंगे 300 हथियार और रक्षा उपकरण, राजनाथ सिंह जारी करेंगे तीसरी सूची 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -