फिर से दिशा पाटनी बिखेर रही अपनी हॉट बैकलैस लुक का जलवा
फिर से दिशा पाटनी बिखेर रही अपनी हॉट बैकलैस लुक का जलवा
Share:

आपको बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो हार्डली अपनी सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए थे. तथा पूर्व में अपनी पैर में चोट लगने के बावजूद भी दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखाई दी थी. बहरहाल अभी तो फ़िलहाल दिशा पाटनी किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रही है लेकिन इसके बाद भी वह अपनी बोल्ड अदाओ के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां, बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत मोहमतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के बारे में जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल फिल्मो से दूर है व उन्हे किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है.

दिशा पटानी एक बार फिर से अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बन चली है. अब दिशा का नया अंदाज लोगों के सामने आया है. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें दिशा काफी हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में दिशा का हेयर स्टाइल भी बदला हुआ नजर आ रहा है.

आपको बता दे कि, मुंबई में आयोजित हुए वोग ब्‍यूटी अवॉर्ड में पहुंचा हर बॉलीवुड सितारा अपनी चमक बिखेर रहा था, लेकिन हर मौके की तरह इस बार भी दिशा पाटनी ने अपने हॉट और बोल्‍ड अदांज में सबकी निगाहे अपनी तरफ मोड़ ली. बुधवार रात इस अवॉर्ड फंक्‍शन के रेड कारपेट पर उतरी दिशा अपने बैकलैस ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थीं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -