Jio GigaFiber को कड़ी टक्कर देने के लिए आया वोडाफोन You Broadband
Jio GigaFiber को कड़ी टक्कर देने के लिए आया वोडाफोन You Broadband
Share:

जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) ने अपनी पहली ही घोषणा में ब्रॉडबैंड मार्केट को हिलाकर रख दिया था. इसी साल 15 अगस्त से जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किए गए थे. वहीं बीच अब जियो को टक्कर देन के लिए वोडाफोन (Vodafone) के यू ब्राडबैंड (YOU Broadband) ने एक नया ऑफर पेश कर दिया है.

प्राप्त जानकारी मुताबिक यू ब्राडबैंड के मौजूदा ग्राहकों को चार महीने तक मुफ्त Broadband सर्विस दी जाएगी. कंपनी ने घोषणा ककते हुए क है कि ये सुविधा तभी मिलेगी जब वे अपने मौजूदा प्लान को 12 महीने वाले प्लान में अपग्रेड कर लेंगे. लंबी अवधि वाले प्लान में अपग्रेड करने के बाद ग्राहक अगले चार महीने तक मुफ्त ब्राडबैंड का इस्तेमाल  भी कर पाएंगे. इसका सीधा मतलब यह हुआ कि प्लान अपग्रेड करने के बाद ग्राहक 12 महीने वाले प्लान में 16 महीने तक डाटा का इस्तेमाल यूजर्स आसानी से कर सकेंगे.

ऑफर की वैधता बात की जाए तो ये 30 सितंबर तक ही वैध है. कंपनी ने बताया कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रीचार्ज कराना होगा. अगर आपके पास एक महीने की वैलिडिटी वाला प्लान है, इस प्लान को 3 महीने वाले प्लान में अपग्रेड कराने पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन भी कंपनी फ्री में दे रही है. साथ ही 6 महीने वाले प्लान में अपग्रेड करने पर दो महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को कंपनी देंगी. 

 

यह भी पढ़ें...

नए रूप में पेश हुआ Xiaomi Redmi Y2

JIO फ़ोन को भूल जाएंगे आप, 1500 रु जबरदस्त स्मार्टफोन, पहले आए पहले पाए

3000 रु से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते है ये 3 4G स्मार्टफोन

'बप्पा' के विसर्जन पर दिल खोलकर इन स्मार्टफोन पर 82000 रु की छूट दे रहा है APPLE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -