नए रूप में पेश हुआ Xiaomi Redmi Y2
नए रूप में पेश हुआ Xiaomi Redmi Y2
Share:

शाओमी का दमदार स्मार्टफोन Redmi Y2 अब नए कलर में पेश हुआ है. बता दें कि ये अब दो नए कलर में मिल रहा है. Xiaomi ने इसे इस साल जून महीने में अपना एक बजट स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च किया था. आपको बता दें कि इस फोन को जून में डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर में लॉन्च किया गया था. वहीं अब कंपनी ने इस फोन को दो नए रंगों में पेश किया है. आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर नए रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है.

जल्द ही ये नए स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. Xiaomi Redmi Y2 के फीचर्स के बात करें तो  यह बजट प्राइस कैटेगिरी में पेश किया जाएगा. Redmi Y2 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है.फोटोग्राफी के लिए शाओमी रेडमी Y2 में डुअल रियर कैमरा दिया है। ये कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है.

इसमें 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है, जो 720x1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. जबकि इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. फिक्स के लिए इस फोन में एड्रेनो 506 जीपीयू है.  ये फोन पोर्ट्रेट मोड और एआई स्मार्ट ब्यूटी जैसे फीचर के साथ आता है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

'बप्पा' के विसर्जन पर दिल खोलकर इन स्मार्टफोन पर 82000 रु की छूट दे रहा है APPLE

सस्ता लेकिन सबसे अच्छा, महंगे स्मार्टफोन को मात दे रहा है Redmi 6A

इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद है 5000 एमएएच की महाबैटरी, कीमत भी है काफी कम

फ़ोन से हमेशा चिपके रहने वाले लोगों को दूर करने के लिए आया नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -