वोडाफोन ने जियो की सेवा को बताया ट्राई के शुल्क आदेश का उल्लंघन
वोडाफोन ने जियो की सेवा को बताया ट्राई के शुल्क आदेश का उल्लंघन
Share:

जियो द्वारा दी जाने वाली फ्री सेवा पर एक बार फिर से वोडाफोन ने ट्राई के शुल्क आदेश का उल्लंघन बताया है. वोडाफोन इंडिया ने आज दिल्ली उच्च न्यायालय में इस बात को बोलते हुए कहा है कि भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) अपने शुल्क आदेश, निर्देश और नियमनों के गंभीर उल्लंघन को रोकने में विफल रहा है. वही ट्राई द्वारा इस बारे में कोई ठोस कदम नही उठाये गए है. 

न्यायमूर्ति संजीव सचदेव के समक्ष पेश किये गए इस मामले में सुनवाई की तारीख 1 फरवरी तय की गयी है, जिसमे कहा है कि इस मामले में अदालत यदि कोई आदेश जारी करती है तो इससे दूरसंचार कंपनी प्रभावित हो सकती है.

वोडाफोन ने जियो के ऊपर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि जियो की इस सेवा के साथ ट्राई दूरसंचार विभाग के सर्कुलरों को क्रियान्वित करने में विफल रहा है,जिसमे अंतर कनेक्शन प्रयोग शुल्क (आईयूसी) को भेदभाव पूर्ण बनाना चाहिए. वही जियो की सेवा पर ट्राई के शुल्क आदेश के उल्लंघन पर कारवाही होना चाहिए. वोडाफोन ने कहा कि ट्राई ने खुद 2002 में सभी दूरसंचार कंपनियों को आदेश दिया था कि कोई भी प्रचार पेशकश 90 दिन से अधिक जारी नहीं रखी जा सकती. किन्तु जियो सेवा में ऐसा किया गया है. 

BSNL लेकर आया फ्री लॉकल और एसटीडी कॉलिंग प्लान

जियो कि फ्री सेवा को ऐसे कर सकते हो लाइफ टाइम के लिए फ्री

रिलायंस जियो ने एयरटेल के खिलाफ की जुर्माने की मांग

BSNL ने गणतंत्र दिवस पर पर पेश किये शानदार प्रीपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -