जल्द ही Vodafone का आईपीओ भारतीय बाजार में
जल्द ही Vodafone का आईपीओ भारतीय बाजार में
Share:

नई दिल्ली : अर्थव्यवस्था के लिहाज से भारत की हालत काफी सुधरती हुई नजर आ रही है. और इस बीच यह भी देखा जा रहा है कि कई नामी-गिनामी कंपनियां भी भारत की तरफ अपना रुख करने में लगी हुई है. मामले में ही आपको बता दे कि टेलीकॉम सेक्टर की एक बड़ी कम्पनी वोडाफोन के बारे में. जी हाँ, करीब एक साल पहले वोडाफोन के द्वारा ही भारत को बिज़नेस करने के हिसाब से काफी कमजोर करार दिया गया था लेकिन अब यह देखने में आ रहा है कि वोडाफोन भी भारत के बारे में यह कहती है कि अब हालत बदल गए है, यहाँ की अर्थव्यवस्था में काफी बदलाव देखने को मिल रहे है.

मामले में हाल ही में वोडाफोन समूह के सीईओ वीट्टोरी कोलाओ भारत की यात्रा पर निकले और इस दौरान उन्होंने यह बिज़नेस करने को लेकर काफी उत्साह भी दिखाया है. साथ ही यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि वोडाफोन के द्वारा एक साल के अंदर ही भारतीय बाजार में अपना आईपीओ लाया जा सकता है.

इस मामले को ध्यान में रखते हुए ही विटोरी ने यह भी कहा है कि हम आपको अपने आईपीओ को लए जाने की कोई निश्चित तारीख नहीं बता सकते है लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि यहाँ आईपीओ को लाए जाने के लिए काफी तेजी से प्रयास किये जा रहे है और इसके लिए तैयारियां भी शुरू की जा चुकी है. मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि टेलेफोन सेगमेंट में निवेश के साथ ही कॉल ड्राप को लेकर भी टेलीकॉम मंत्री से उनकी बातचीत हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -