वोडाफोन देगा 10 मिनट का मुफ्त टॉक टाइम

वोडाफोन देगा 10 मिनट का मुफ्त टॉक टाइम
Share:

नई दिल्ली : कॉल ड्रॉप की परेशानियों से रूबरू हो रहे उपभोक्ताओं के लिए प्रमुख टेलीकॉम कम्पनी वोडाफोन ने एक नई पहल की पेशकश की है. इसके अंतर्गत ऐसे ग्राहक जिनकी कॉल में किसी भी वजह से रुकावट आती है उन्हें 10 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम दिया जाएगा. वोडाफोन के एक बयान के अनुसार वोडाफोन डिलाइट बोनान्जा के तहत उन सभी ग्राहकों को दस मिनट का मुफ्त टॉकटाइम दिया जाएगा जिनकी बातचीत में किसी तरह की रुकावट आई है.

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए कॉल ड्रॉप से बात न कर पाने वाले ग्राहकों को 199 नंबर पर 'BETTER' लिखकर एसएमएस करना होगा जिसके बाद उनके नंबर पर दस मिनट का टॉकटाइम डाल दिया जाएगा. इस बारे में वोडाफोन इंडिया के निदेशक (कन्जयूमर) संदीप कटारिया ने कहा, हमारे नेटवर्क पर हर एक कॉल महत्वपूर्ण है और इसमें किसी भी तरह की रुकावट नहीं आनी चाहिए. कई बार बातचीत में रुकावट आती है. इस तरह की बातचीत को जारी रखने के लिए हम 10 मिनट का टॉकटाइम ऑफर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि देशभर में कई ऑपरेटरों के नेटवर्क पर उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप की दिक्कत झेलनी पड़ रही है. सरकार ने ऑपरेटरों के साथ बैठक कर उन्हें इस स्थिति में सुधार करने को कहा है. सम्भवतः वोडाफोन की यह पहल उसी बैठक का नतीजा है.

वोडाफोन दे रही है फ्री इन्टरनेट डाटा

Samsung दे रहा है इन स्मार्टफोन पर भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -