जिओ को टक्कर देता वोडाफोन का 4G  फ़ोन
जिओ को टक्कर देता वोडाफोन का 4G फ़ोन
Share:

रिलायंस जियो ने जैसे ही अपने सिम की तरह सबसे सस्ता 4G मोबाइल निकला लोगो में इससे लेने की हड़कंप मच गयी और ढेरों रेजिस्ट्रेशन्स होने लगे. लेकिन अब जिओ को टक्कर देने के लिए वोडाफोन भी मैदान में आ गई है. वोडाफोन ने भी जियो के 4जी फीचर फोन को टक्कर देने के लिए मार्केट में स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, वह भी मात्र 999 रुपए में. वोडाफोन ने इस स्मार्टफोन को माइक्रोमैक्स कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च किया है जो Micromax Bharat 2 Ultra स्मार्टफोन है.

इस फोन को लेने के लिए 2,899 रुपए देने होंगे फिर इसके बाद कंपनी इस स्मार्टफोन पर 1,900 रुपए का कैशबैक देगी. मतलब कैशबैक मिलने के बाद फोन की कीमत 999 रुपए रह जाएगी. इसके लिए शर्त भी रखी गई है कि पूरा कैशबैक सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 36 महीने तक हर महीने कम से कम 150 रुपए का रिचार्ज कराएंगे. 18 महीने बाद कंपनी द्वारा यूज़र्स को 900 रुपए का कैशबकै दिया जाएगा, वहीं जब रिचार्ज कराते कराते 36 महीने पूरे हो जाएंगे तो 1,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. कैशबैक यूजर को वोडाफोन के एम-पैसा वॉलेट में मिलेगा जिसको वह अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं.

Micromax Bharat 2 Ultra फीचर्स: माइक्रोमैक्स भारत-2 अल्ट्रा में 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC9832 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 512MB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. डिवाइस में सीन डिटेक्शन, फ्रेम मोड और बर्स्ट शॉट जैसे कैमरा मोड दिए गए हैं. फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.0 पर काम करता है और इससे पावर देने के लिए इसमें 1300mAH की बैटरी दी गई है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy Note 8 ने जीता 'गैजट ऑफ द ईयर' अवार्ड

Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के Galaxy Foldable स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -