सैमसंग के Galaxy Foldable स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन
सैमसंग के Galaxy Foldable स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा लाये जाने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर कई दिनों से एक के बाद एक जानकारियां सामने आ रही है. जिसमे Galaxy Foldable स्मार्टफोन के फीचर्स से लेकर इसके बारे में कई प्रकार की जानकारियां दी जा रही है ऐसे में हाल में सैमसंग के Galaxy Foldable स्मार्टफोन के बारे में एक बार फिर से जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि सैमसंग के नए फोन को मॉडल नंबर SM-G888N0 के साथ नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी (NRRA) द्वारा साउथ कोरिया में सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. जिसके बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्दी ही मार्केट में उतारा जा सकता है. 

सामने आ रही जानकारी में कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन कई मायनो में खास होगा. जिसमे बेहतर स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे. कंपनी 2018 को एक बेंडेबल डिसप्ले वाले स्मार्टफोन को रिलीज करने पर काम कर रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को साल 2019 में पेश किया जाएगा. वही अगले साल अपने ‘Galaxy Note’ ब्रांड के तहत एक पोर्टेबल स्मार्टफोन भी लांच कर सकती है. 

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है कि इसके मिडल में फोन को बेंड करने का सेक्शन होगा और फ्रंट पर फिजिकल होम बटन होगा. इसमें एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो दिया जायेगा. कहा जा रहा है कि इसने ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई अलायन्स सर्टिफिकेशन प्राप्त कर लिया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

SONY XPERIA XZ1 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ भारत में हुआ लांच

Sony Xperia XZ1 स्मार्टफोन भारत में कल होने वाला है लांच, जाने क्या है इसमें खास

5,000mAh की बैटरी के साथ नजर अाया Gionee GN5007 स्मार्टफोन

Xiaomi की सेल में सिर्फ 1 रूपये में मिलेंगे प्रोडक्टस, 27 सितंबर से होगी शुरू सेल

Asus के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -