Vodafone यूजर्स के लिए आयी खुशखबरी, इस प्लान में रोज मिलेगा 1.5GB डाटा
Vodafone यूजर्स के लिए आयी खुशखबरी, इस प्लान में रोज मिलेगा 1.5GB डाटा
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए बाजार में नया प्रीपेड प्लान उतारा है। वही इस प्लान की कीमत 499 रुपये है। इसके अलावा कंपनी ने 555 रुपये वाले की वैधता को भी बढ़ा दिया है। उपभोक्ताओं को दोनों ही प्रीपेड प्लांस में 1 जीबी से ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले साल ही टैरिफ प्लान महंगे किए थे। फिलाहःल , इसके बाद उपभोक्ता  को राहत देने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई थी। तो आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में विस्तार से...

वोडाफोन का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
कंपनी ने इस प्लान को सभी सर्किल्स में पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही उपभोक्ता  किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ता  को पांच प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी गई है। वहीं, इस पैक की वैधता 70 दिनों (कुछ सर्किल में 60 दिन) की है।

वोडाफोन का 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
उपभोक्ताओं को इस पैक में रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उपभोक्ता  किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ता  को पांच प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी गई है। इसके अलावा , इस पैक की वैधता 77 दिनों की है। इससे पहले इस प्लान में 70 दिनों की समय सीमा मिलती थी। 
 
वोडाफोन का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
आपको इस प्लान में 200 जीबी रोल ओवर की सुविधा के साथ 40 जीबी डाटा और 100 एसमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वही इतना ही नहीं कंपनी आपको इस प्लान के साथ मोबाइल इंश्योरेंस, अमेजन प्राइम और जी5 एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।

वोडाफोन का 749 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान 
आपको इस प्लान में 200 जीबी रोल ओवर की सुविधा के साथ 120 जीबी डाटा और 100 एसमएस मिल सकते है । इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वही इतना ही नहीं कंपनी आपको इस प्लान के साथ मोबाइल इंश्योरेंस, अमेजन प्राइम और जी5 एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।  

शानदार फीचर और दमदार बैटरी के साथ Vivo Y91C 2020 हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Garmin ने लॉन्च की धमाकेदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानें क्या है प्राइस

स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -