वोडाफोन आपके लिए लाया मुफ्त 3GB 3जी/4जी डेटा 100 SMS के साथ
वोडाफोन आपके लिए लाया मुफ्त 3GB 3जी/4जी डेटा 100 SMS के साथ
Share:

रिलायंस जियो के फ्री सर्विस न्यू ईयर ऑफर को देखते हुए अब अन्य टेलीकॉम कंपनी भी आगे आ रही हैं और यूजर को अपने नए- नए फ्री प्लान दे रही है. जिससे उनका भी नाम मार्केट में आगे हो साथ ही साथ यूजर भी उनसे खुश रहें.बताया जा रहा है की रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के बाद अब वोडाफोन ने नया अनलिमिटेड कॉल और डेटा सस्ता प्लान ऑफर किया है.और यूजर को फ्री इन्टरनेट डाटा के साथ ही साथ SMS सुविधा भी फ्री कर रहा है.

बताया जा रहा है की अब वोडाफोन ने नए रेड पोस्टपेड प्लान की शुरुआत की है. इस नए रेड पोस्डपेड प्लान के तहत ग्राहक अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं. इस प्लान की कीमत 499 रु. है जिसमें फ्री 3 जीबी 3जी/4जी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे.

हलाकि इससे पहले वोडाफोन रेड प्लान 499 रुपए के प्लान में हर महीने 1 जीबी 3जी/ 4जी डेटा के साथ 700 मिनट लोकल व नेशनल कॉल और 500 एसएमएस मिलते थे. बता दें कि पहले यह सुविधा 1,699 रुपये वाले वोडाफोन रेड प्लान में थी.

एनडीटीवी360 की रिपोर्ट के अनुसार बता रहे है की वहीं, नए 699 रुपए वाले प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल मिलेंगे. 4जी हैंडसेट यूजर को कुल 5 जीबी डेटा दिया जाएगा. इस पैक में भी 100 एसएमएस मुफ्त है. वोडा ने पिछले साल अगस्त में रेड पोस्टपेड प्लान 3जी और 4जी कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड रॉमिंग और वॉइस कॉल और डेटा के साथ ऑफर किया था.

Whatsapp यूजर्स कृपया सावधान ! दो ऐसे वायरस जो चुरा सकते हैं चैटिंग और डेटा

आपके घर की सुरक्षा करेगा यह पोर्टेबल आऊटडोर सिक्योरिटी कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -