आज से Vivo Z1 Pro की सेल होगी शुरू, ये है अन्य फीचर

आज से Vivo Z1 Pro की सेल होगी शुरू, ये है अन्य फीचर

आज सेल के लिए Vivo Z1 Pro की एक बार फिर से उपलब्ध कराया जाएगा. यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Vivo India E-Store पर आयोजित की जाएगी. इस फोन की शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है। यह फोन कई खासियतों के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 32 मेगापिक्सल इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा फोन में 6 जीबी तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus और Flydigi ने गेमर्स के लिए जारी की गेमिंग किट

अगर बात करें Vivo Z1 Pro की कीमत और ऑफर्स के बारें में तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है. वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है. इसके अलावा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है. तीनों ही वेरिएंट्स को मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लैक और सोनिक ब्लू कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकेगा. रिलायंस जियो यूजर्स को 6,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यह कैशबैक यूजर्स को 150 रुपये के 40 डिस्काउंट कूपन्स के तौर पर दिया जाएगा.

गीगाबाइट ने AMD X570 चिपसेट में जोड़ा फैन स्पीड कंट्रोलर

प्राप्त जानकारी के अनुसार Vivo Z1 Pro में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है. इसमें एड्रेनो 636 जीपीयू दिया गया है. इसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. यह फोन गेम मोड 5.0 के साथ आता है. इसमें मल्टी-टर्बो फीचर्स मौजूद हैं जिसमें Center Turbo, AI Turbo, Net Turbo, Cooling Turbo और ART++ Turbo शामिल हैं. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं, इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है. यह कैमरा AI फिल्टर, बैकलाइट HDR, पोर्ट्रेट बोकेह, पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट्स, AI स्टिकर्स, AI ब्यूटी और लाइव फोटो जैसे फीचर्स के साथ आता है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है की फोन 21 दिनों का स्टैंड-बाय और 40 घंटे की वॉयस कॉलिंग सिंगल चार्ज पर उपलब्ध कराने में सक्षम है.

अपने स्मार्टफोन को हैकर्स और चोरों से कैसे बचाएं

एप्पल के बाद अब सैमसंग ने भी हटाया 3.5 MM ऑडियो जैक

Google Translate का कैमरा फीचर अब 88 भाषाओं का करेगा अनुवाद