Vivo U10 ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर और फीचर
Vivo U10 ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर और फीचर
Share:

पिछले महीने भारतीय बाजार में Vivo ने अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Vivo U10 लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स अब ओपन सेल के जरिए खरीद सकेंगे. इससे पहले यह फोन केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध था. आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon india पर खरीद सकते हैं. इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था, इसकी शुरुआती कीमत Rs 8,990 है. फोन में खास फीचर्स के तौर पर 5,000एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए गए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

अगर आपकों फायदे में कोई प्रोडक्ट है खरीदना तो, आज इस सेल का आखिरी दिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vivo U10 तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, इसमें 3GB + 32GB मॉडल की कीमत Rs 8,990, 3GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 9,990 और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 10,990 है. Amazon india से इस फोन पर 8,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त किया जा सकता है. वहीं इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.

गूगल बोलते ही कई स्मार्टफोन की स्क्रीन हो जाती है फ्रीज, जाने कारण

अगर बात करें Vivo U10 के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में Waterdrop Nautch के साथ 6.35 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर काम करता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी चार्जिंग जैक और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं.एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस जैसे फीचर्स के साथ 13MP + 8MP + 2MP मेगापिक्सल का कैैमरा है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 

जूनियर इंजीनियर के विभिन्न पदों पर भर्ती, वेतन 1,22,800 रु

Redmi Note 8 Pro से Realme XT कितनी है अलग, जानिए तुलनाफेसबुक डिजिटल

बेटी योजना के तहत 2.50 लाख महिलाओं के लिए करने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -