Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन अमेज़न प्रोडक्ट पेज पर हुआ स्पॉट, ये है संभावित लॉन्च डेट
Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन अमेज़न प्रोडक्ट पेज पर हुआ स्पॉट, ये है संभावित लॉन्च डेट
Share:

दुनिया की सबसे अधिक लोकप्रिय दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy M30s को लेकर काफी समय चर्चाएं जारी हैं. हाल ही में यह फोन Google की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आए थे. लेकिन कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर अभी तक इसके लॉन्च व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. वहीं अब ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने Galaxy M30s डेट का खुलासा कर दिया है. Amazon India द्वारा इस फोन के लॉन्च के लिए एक प्रोडक्ट पेज बनाया गया है. आइए जानते है फोन के लॉन्च डेट की लीक जानकारी 

Smart TV की सीरीज में नया प्रोडक्ट आएंगा सामने, होगी 120 इंच की बड़ी स्क्रीन

हाल ही में Amazon India के प्रोडक्ट पेज उपलब्ध कराई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. इसके साथ ही पेज मेें एक Notify Me का भी ऑप्शन दिया गया है. इसके अलावा Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में 6,000एमएएच की दमदार बैटरी और सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. वही फोन में पावरफुल प्रोसेसर मौजूद है हालांकि प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. अन्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी के लिए अब 18 सितंबर तक का इंतजार करना होगा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- नई तकनीक के प्रयोग से केवल गायों का जन्म होगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के लीक से सामने आए फीचर के मुताबिक Samsung Galaxy M30s में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन  दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. जिसमें एक वेरिएंट में 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी. कंपनी इस फोन को Exynos 9610 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है. Amazon के अनुसार फोन में 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. अन्स खबरों के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, ​अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे. 

इस तरह हर माह कमाए 47 हजार रु, जल्द करें आवेदन

वोडाफोन-आइ़डिया ने इस खबर को किया सिरे से खारिज, पढ़े रिपोर्ट

YouTube को इस कारण फिर लगा 1,420 करोड़ रुपये का भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -