जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Vivo X50 की सीरीज, जानिए क्या है कीमत
जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Vivo X50 की सीरीज, जानिए क्या है कीमत
Share:

चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली  कंपनी Vivo भारत में अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X50 और Vivo X50 pro को आगामी 16 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने वेबसाइट और सोशल मीडिया पर फोन का टीजर जारी होने के बाद अब स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया जा चुका है. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न से खरीदा जा सकता है. Vivo X50 स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जानें वाला है. चीन में Vivo X50 स्मार्टफोन को 37,600 रुपए में पेश कर सकती है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में फोन को 35,000 से 40,000 रुपए के प्राइस प्वाइंट में पेश किए जाने वाले है. भारत में इस फोन का मुकाबला OnePlus और Samsung के मिड रेंज स्मार्टफोन से होगा.

स्पेसिफिकेशन: Vivo X50 स्मार्टफोन 6.56 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले के साथ आ रहा है, जो 2376/1080 रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ड रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. जंहा यह कहा जा रहा है कि Vivo X50 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 765 SoC प्रोसेसर के साथ भारत में पेश होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जो दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम और 128GB के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा. यह फोन Funtouch OS 10 बेस्ड Android 10 आधारित होने वाला है.

यदि फोटोग्राफी की बात करें, तो Vivo के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसका मेन कैमरा 48MP का होगा, जो f/1.6 अपर्चर और OIS के साथ मिल रहा है. जिसके अलावा 13MP का टेलीफोटो कैमरा मिल रहा है, जो 2x ऑप्टिकल जूम लेंस के साथ आएगा. वहीं तीसरा लेंस 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल वाला कैमरा है, जबकि चौथा लेंस 5MP माइक्रो सेंसर से लैस होगा. फोन में सेल्फी के लिए 32MP का पंच-होल कैमरा मिल रहा है. फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. Vivo X50 स्मार्टफोन 4200mAh बैटरीपैक के साथ आएगा, जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है.

कल से IPO में कर पाएंगे निवेश, जानें पूरी डिटेल्स

सबसे कम दाम पर मिल रहा 43 इंच स्क्रीन वाला बेस्ट Android स्मार्ट टीवी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -