ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ यह स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ यह स्मार्टफोन

कोरियन कंपनी LG K सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन K31 (LG K31) को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी दी जा चुकी है, जिनसे संभावित कीमत और फीचर की सूचना दी गई है. वहीं, अब इस अगामी डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हो चुका है, जहां से इसकी कुछ और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई हैं.

LG K31 की संभावित स्पेसिफिकेशन: गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन साइट के अनुसार, अगामी LG K31 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है. इस स्मार्टफोन में 2 GB RAM और मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट का सपोर्ट मिल रहा है. हालांकि, यहां से इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं दी है.

LG K31 में मिल सकता है एचडी डिस्प्ले: रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपयोगकर्ताओं को LG K31 स्मार्टफोन में HD+ प्लस रिजॉल्यूशन डिस्प्ले और एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट दिया जाने वाला है. जिसके अतिरिक्त कंपनी इस डिवाइस के रियर में एक कैमरा दे रही है.

LG K31 की संभावित कीमत: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, LG अपने लेटेस्ट डिवाइस के31 की कीमत मिड-रेंज में रखा जाने वाला है. लेकिन कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख की जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले LG Velvet स्मार्टफोन को 899,800 won (करीब 55,900 रुपये) प्राइस टैग के साथ बाजार में लॉन्च किया गया था.

LG Velvet स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन: LG Velvet स्मार्टफोन में 6.8 इंच का OLED FHD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ 8 GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जा रही है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा. यदि हम बात करें कैमरे की तो उपयोगकर्ताओं को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. जिसके अतिरिक्त कंपनी ने इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

LG Velvet स्मार्टफोन की बैटरी: LG ने इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,300MAH की बैटरी दी है. इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं.

iphone बनाने वाली कंपनी जल्द भारत में इन्वेस्ट करेगी इतने करोड़

लॉन्च से पहले ही इस वेबसाइट पर स्पॉट हुआ Realme C11, जानें क्या है फीचर्स

शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन