Vivo X27 की लॉन्चिंग डेट फाइनल, जानिए कब बाजार में देगा दस्तक ?
Vivo X27 की लॉन्चिंग डेट फाइनल, जानिए कब बाजार में देगा दस्तक ?
Share:

आज ही भारत में चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपना नया स्मार्टफोन vivo y91i पेश किया है. वहीं अब साथ ही वीवो के एक और नए फोन के जानकारी सामने आई है. आपको जानकारी के लिए बता दें चीज़ फोन का नाम Vivo X27 है. बताया जा रहा है ची इससे पहले कंपनी  सितंबर में अपना Vivo X23 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुके है और यह नया फोन उसी का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Vivo X27 फोन में 48 मेगापिक्सल AI कैमरे, पॉप-अप सेल्फी कैमरे और 8GB रैम जैसी कई खूबियां रहेगी. आगे कंपनी ने कहा कि वह 19 मार्च को चीन में अपने इस नए फोन से पर्दा उठा देगी. अब तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कई जानकारियां लीक हुई हैं और हाल ही में यह फोन चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर भी देखने को मिला था, जहां से इस फोन के फीचर्स की जानकारी मिली है. 

खबर है कि दिखने में यह स्मार्टफोन काफी हद तक Vivo V15 Pro के जैसा हे नजर आता है और इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. साथ ही जानकारी के मुताबिक़, इसमें Vivo V15 Pro की तरह पॉप अप सेल्फी कैमरा भी यूजर्स के लिए दिया गया है. ऑनलाइन लेक्स के मुताबिक़, Vivo X27 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे. जबकि फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इनबिल्ट स्टोरेज भी उपलब्ध करी जाएगी. इस फोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद रहेगा. 

 

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

दुनिया ने देखें मुड़ने वाले फ़ोन, लेकिन अब आ रहा है खींचने वाला स्मार्टफोन

PUBG यूज़र्स के लिए आई बुरी खबर, प्रशासन ने कर दिया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -