जल्द भारत में लॉन्च होगा VIVO V17, जानें क्या है फीचर्स और कीमत
जल्द भारत में लॉन्च होगा VIVO V17, जानें क्या है फीचर्स और कीमत
Share:

हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही लेटेस्ट वी17 (Vivo V17) को भारत में लॉन्च करने वाली है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वीवो वी17 स्मार्टफोन को दिसंबर के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उतारा जाएगा. आपको बता दें कि यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप लाइन का तीसरा सबसे दमदार डिवाइस है. वीवो ने इस फोन को सबसे पहले रशिया में पेश किया था. इससे अलावा लोगों को भी कंपनी के वीवो वी17 प्रो और एस1 प्रो बहुत पसंद आए हैं.

VIVO V17 की कीमत 
सूत्रों के मुताबिक कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रशिया में 22,990 रशियन रूबल (करीब 25,800 रुपये) रखी है. वहीं, ग्राहक इस फोन को क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग कलर विकल्प के साथ खरीद सकेंगे.

VIVO V17 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, यह फोन फनटच ओएस 9.2 और एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है.

VIVO V17 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं. साथ ही कंपनी ने फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

VIVO V17 की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से वीवो ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

WhatsApp : यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एक से ​अधिक डिवाइस में...

Honor V30, V30 Pro हुए लॉन्च, कीमत ने ग्राहकों को किया आ​कर्षित

Redmi के इस स्मार्टफोन की एक महीने में 1 मिलियन यूनिट्स बिकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -