भारत में Vivo V17 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जाने क्या होंगे फीचर्स और कीमत
भारत में Vivo V17 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जाने क्या होंगे फीचर्स और कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो 9 दिसंबर को भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन वी17 (Vivo V17) लॉन्च करने वाली है। वीवो का यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप लाइन का तीसरा सबसे दमदार डिवाइस आया है। वीवो ने इस फोन को सबसे पहले रूस में पेश किया था। इस फोन की खासियत एक इसकी पंचहोल डिस्प्ले है।

वीवो वी17 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह फोन फनटच ओएस 9.2 और एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है।

वीवो वी17 की कीमत 
कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रूस में 22,990 रशियन रूबल (करीब 25,800 रुपये) रखी है। वहीं, ग्राहक इस फोन को क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग कलर विकल्प के साथ खरीद सकेंगे।

वीवो वी17 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। साथ ही कंपनी ने फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वीवो वी17 की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से वीवो ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी। 

सलमान खान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से पर काबू करने की सलाह

अब तारक मेहता के ये किरदार व्हाट्सप्प स्टिकर के रूप में आएंगे नजर

कश्मीरी ड्राइवर की गिड़गिड़ाहट नहीं आई काम, पुलिस ने किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -