कश्मीरी ड्राइवर की  गिड़गिड़ाहट नहीं आई काम, पुलिस ने किया बुरा हाल
कश्मीरी ड्राइवर की गिड़गिड़ाहट नहीं आई काम, पुलिस ने किया बुरा हाल
Share:

लखनऊ: हाल ही में फरीदाबाद के मौजपुर टोल प्लाजा के समीप कश्मीरी ट्रक चालक मकबूल बट्ट को पाकिस्तानी व उग्रवादी कह कर अर्द्धनग्न कर पीटने के मामले में थाना छायंसा पुलिस ने मौजपुर ट्रैफिक पुलिस बूथ के प्रभारी (जोनल ऑफिसर) एएसआई धर्मबीर के खिलाफ मारपीट व भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एसीपी तिगांव भगत राम ने दो हेड कांस्टेबल व दो कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है. इस प्रकरण में पुलिस बूथ पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों व होमगार्ड को तत्काल प्रभाव से वहां से तबादला कर दिया गया. बता दें कि कश्मीर के काजीगुंड चंदेन का रहने वाला ट्रक चालक मकबूल कश्मीर से सेब लेकर पश्चिम बंगाल गया था. वहां से लौटते समय उसने ट्रक में दिल्ली के लिए पाइप लोड कर लिए थे. 
 
पाकिस्तानी और उग्रवादी कहकर पीटा: वहीं मकबूल बट्ट को पीटने के बाद उससे बातचीत का एक वीडियो बीते शुक्रवार देर शाम वायरल हुआ. वायरल वीडियो में मकबूल बता रहा है कि पुलिसकर्मियों ने उसे पाकिस्तानी और अग्रवादी कहकर बुरी तरह पीटा. पुलिसकर्मियों ने मकबूल को यह भी कहा कि वह उन्हें देश में रहने नहीं देंगे. मकबूल के अलावा दो अन्य व्यक्ति भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. वे भी उन पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. 

खबर छपने के बाद हरकत में आई पुलिस: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कश्मीरी चालक को पीटने की खबर शनिवार को अमर उजाला में प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद जिला पुलिस हरकत में आई. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो व खबर के आधार पर मामले की जांच करवाई गई तो मामला सही पाया गया. वहीं इस पर पुलिस आयुक्त केके राव के आदेश पर शनिवार को छायंसा थाने में ट्रैफिक बूथ प्रभारी एएसआई धर्मबीर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एसीपी तिगांव ने हवलदार व सिपाही पद के चार पुलिसकर्मियों सत्यवान, चरण सिंह, रामनिवास व नरेंद्र को निलंबित किए जाने की पुष्टि की. बूथ पर तैनात दो होमगार्ड जवानों को भी हटा कर उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए उनके कमांडेंट को लिखा गया है.

गोडसे की तारीफ पर सिंधिया का भाजपा पर निशाना, कहा- 'गलती एक बार होती है'...

प्रिंसिपल के प्यार में पड़कर बच्चे ने लिख दिया लवलेटर, मिली ऐसी सजा कि...

लखनऊ के इस मदरसे में मुस्लिम बच्चियां सीख रही कंप्यूटर, हिन्दू बच्चे पढ़ रहे उर्दू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -