Vivo V15 : लॉन्चिंग के साथ ही प्री-बुकिंग शुरू, जानिए कब से होगी सेल ?
Vivo V15 : लॉन्चिंग के साथ ही प्री-बुकिंग शुरू, जानिए कब से होगी सेल ?
Share:

चीनी कंपनी वीवो ने भारत में वी15 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. जहां इस फोन की कीमत 23,990 रुपये तय की है और यह फोन 25 मार्च से प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाएगा. बिक्री की बात की जाए तो भारत में यह फोन 1 अप्रैल से बेचा जाएगा. तो जानिए इस फोन को खरीदना या प्री-बुक कारण अथक है या नहीं...

कीमत...

वीवो का यह दमदार स्मार्टफोन आपको ग्लैमर रेड, फ्रोजन ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा. आप इस फोन को Amazon, Flipkart और वीवो इंडिया के ई-स्टोर समेत कई और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से खरीद सकेंगे. वीवो वी15 की कीमत 23,990 रुपये तय की है. नए स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत Jio की तरफ से 3.3TB 4G डेटा, 10000 रुपए का जियो वीवो क्रिकेट ऑफर, अट्रैक्टिव ईएमआई ऑप्शन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे. 

फीचर्स...

वी15 की एक खासियत यह है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. जबकि फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल+8 मेगिपिक्सल+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. वीवो वी15 में दिया गया कैमरा AI फीचर के साथ आ रहा है. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले इसमें है. पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कि ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगी. 6जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज के साथ फोन में मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर भी आपको मिलेगा. वहीं बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस फोन में Funyouch OS 9 शामिल है. 

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

NOKIA स्मार्टफोन कर रहे बड़ी धांधली, चीन पहुंचा रहे यूजर्स का डाटा

अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -