बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन
बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन
Share:

 

फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए सभी ई-कॉमर्स कंपनियां कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं. इनमें सबसे अधिक कंपनियों का ध्यान स्मार्टफोन्स पर है.अगर आप इस त्यौहार में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सबसे बेस्ट मौका है. बता दें चिकमपनियाँ इस दौरान हजारों में डिस्काउंट दे रही है. तो देर न करें और जान लें कि किन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है कितनी छूट...

Vivo V11 Pro

इस फ़ोन को वीवो का सबसे शानदार स्मार्टफोन कहा जाता है. हाल ही में लॉन्च किए गए Vivo V11 Pro के 64 जीबी वेरिएंट को आप 10 प्रतिशत की छूट के साथ आपन खरीद पाएंगे. वहीं फोन की असली कीमत 28,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 25,990 रुपये रह जाएगी. इस फोन के साथ भी एक्सचेंज और नो कॉस्ट EMI ऑफर मौजूद है. 

Oppo F9 Pro

ओप्पो के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन एफ9 प्रो के सनराइज्ड रेड और 64 जीबी वाले वेरिएंट को आप 2,400 रुपये के कैशबैक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. छूट के बाद इसकी कीमत 23,990 रुपये रह जाएगी जबकि इस फोन की असली कीमत 25,990 रुपये है.  वहीं, अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड या कोटबैंक का क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर आप आपको इस पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई भी उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें...

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी छूट में मिल रहा है honor का यह फ़ोन

200 रु से कम में एयरटेल का नया प्लान पेश

जल्द ही भारत में इस नए अवतार में आएगा शाओमी का mi A2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -