जल्द ही भारत में इस नए अवतार में आएगा शाओमी का mi A2
जल्द ही भारत में इस नए अवतार में आएगा शाओमी का mi A2
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन कम्पनी शाओमी अपने मी A2 फोन का हाई स्टोरेज वेरिएंट जो 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ है, उसे जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दें कि इस फोन का यह वेरिएंट काफी पॉपुलर है, इसमें 6GB की रैम भी आती है, जबकि इसके स्टैण्डर्ड वेरिएंट में केवल 4GB रैम और स्टोरेज सिर्फ 64GB है. भारत में इस 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के आने से यह फोन और प्रसिद्धि पा सकता है. 
 
आपको बता दें कि शाओमी ने मी A2 का 4GB रैम वेरिएंट इंडिया में 16,999 रूपये में लॉन्च किया था. वहीं अब उम्मीद हैं कि इस नए वेरिएंट की कीमत कम्पनी 20,000 रूपये के अन्दर होगी. अगर कम्पनी 128GB स्टोरेज और 6GB रैम मॉडल की कीमत इतनी रखती है तो ये हुवावे के नोवा 3i, हॉनर 9N को टक्कर देगा. ये स्मार्टफोन्स भी 128GB स्टोरेज के साथ मिलते हैं और कीमत 20 हजार के अन्दर है. इस मी A2 के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स तो लोअर वेरिएंट वाले ही रहेंगे, सिर्फ रैम और स्टोरेज ज्यादा होगी.

इसमें भी 5.99 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 18:9 aspect रेश्यो में है. डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसपर 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है. वहीं मी A2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ओक्टा कोर प्रोसेसर से पॉवर किया गया है. शाओमी मी A2 के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 12MP और 20MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. वहीँ सेल्फी के लिए 20MP का सिंगल सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन में पवार के लिए 3010mAh की बैटरी है. 

 

यह भी पढ़ें...

दिवाली तक BSNL का धमाका, अब बिना सिम के कॉलिंग का मजा

दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश...

NOKIA ने जड़ दिया चौका, एक साथ झट से कम कर दी 4 स्मार्टफोन की कीमत, 13 हजार रु का फायदा

32 हजार रु की दमदार कीमत के साथ हिन्दुस्तान में दस्तक के लिए तैयार है यह स्मार्टफोन

कितने प्रतिशत भारतीय Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -