अनोखे डिजाइन के साथ Vivo TWS Neo ईयरबड्स हुआ लॉन्च

देश में Vivo का फर्स्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स दस्तक दे चुका है. कंपनी ने अपने Vivo X50 सीरीज के साथ ही अपने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Vivo TWS Neo को पेश किया है. इस ईयरबड्स को बड़े 14.2mm ऑडियो ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया है. इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का लुक काफी हद तक Apple Air Pods से रिसेंबल करता है. यह वायरलेस ईयरबड्स Bluetooth V5.2 के साथ आता है. इस वायरलेस ईयरबड्स को बीते माह कंपनी ने घरेलू मार्केट में पेश किया था. Vivo TWS Neo की सबसे अनोखी बात यह है, कि इसका लुक और डिजाइन बेहद अट्रैक्टिव है.

Vivo TWS Neo को इंडिया में 5,990 रुपये के रेट में पेश किया गया है. इसका सीधा सामना OPPO Enco TWS से होगा. इसे दो कलर विकल्प मूनलाइट व्हाइट और स्टैरी ब्लू में पेश किया गया है. यह ईयरबड्स स्लीक डिजाइन के साथ ही बड़े ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है. इसके अतिरिक्त ये क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडे और कंपनी के इन हाउस DeepX स्टीरियो सिस्टम को भी सपोर्ट करता है. इसके ईयरबड्स में 5.5 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है. वहीं, इसके चार्जिंग मामले में 22 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है.

Vivo TWS Neo में चार्जिंग के लिए USB Type C फीचर दिया गया है. इसके अतिरिक्त इसमे एक और अनोखी बात यह है, कि इसमें Find My TWS Neo डिवाइस लोकेटर फीचर भी दिया गया है. इस फीचर की सहायता से आप अपने स्मार्टफोन के माध्यम अपने ईयरबड्स को लोकेट कर सकेंगे. यह ईयरबड्स मोबाइल गेमिंग खेलने वालों के लिए बेहतर अनुभव देगा. इसमें लो लैटेंसी फीचर्स भी दिए गए हैं, जो गेमिंग के चलते यूजर्स को बेहतर साउंड क्वालिटी प्रोवाइड करेगा. बीते कुछ वर्षो में भारतीय बाजार में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की डिमांड बेहद बढ़ गई है. जिसे देखते हुए सभी कंपनियों ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को देश में पेश किया है. आने वाले हफ्ते OnePlus Buds भी पेश किया जाएगा.

धाकड़ फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Vivo के दो 5जी स्मार्टफोन, आँख के जैसे घूमेगा कैमरा

पंजाब पुलिस को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, नहीं बचेंगे अपराधी

iQoo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -