जल्द ही भारत  में लॉन्च किया जा सकता है Vivo T1, जानिए क्या है इसकी खासियत
जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है Vivo T1, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

इंडियन मार्केट में Vivo लंबे अरसे से है। Vivo के कई सीरीज के फोन भारत में बिकते हैं जिनमें Y, V और एक्स जैसी सीरीज भी लॉन्च की जा चुकी है। अब कंपनी ने टी सीरीज (T Series) की घोष्णा भी की है। टी सीरीज के पहले फोन को  इंडियन मार्केट में vivo T1 5G के नाम से पेश किया जाने वाला है। vivo T1 5G की बिक्री फ्लिपकार्ट से होने वाली है। vivo T1 5G का माइक्रो पेज भी फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है।

Vivo इंडिया के एक बयान के अनुसार  Vivo T1 5G 20 हजार रुपये की रेंज में सबसे तेज और सबसे स्लिम 5जी स्मार्टफोन भी होने वाला है। vivo T1 5G की लॉन्चिंग इंडिया में 9 फरवरी को होने वाला है। दावा किया जा रहा है कि vivo T1 5G के साथ मल्टी डाइमेंशनल परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन भी मिल रहा है।

फिलहाल फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी ने इस पर कोई भी सूचना जारी नहीं की है, लेकिन यह जरूर कहा है कि आने वाले कुछ दिनों में सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम vivo T1 5G के फीचर्स के बारे में जानकारी भी दी जाने वाली है। कंपनी के अन्य फोन की तरह vivo T1 5G भी मेक इन इंडिया होने वाली है।

Vivo इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी योगेंद्र श्रीरामुला ने इस बारें में बोला है कि, 'Vivo ब्रांड के तौर पर हमारा पूरा ध्यान यूजर की आवश्यकता पर रहता है। नई सीरीज भी यूजर्स की आवश्यकता, स्टाइल के लिहाज से लॉन्च की जाने वाली है। फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी को लेकर हमें बहुत ही खुशी है।'

बता दें कि बीते हफ्ते ही Vivo ने अपने नए 5जी स्मार्टफोन Vivo Y75 5G को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo Y75 5G के साथ तीन रियर कैमरे भी दिए जा रहे है। जिसके साथ साथ इसमें फ्लैट डिजाइन भी दिया जा चुका है। Vivo Y75 5G में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। Vivo Y75 5G की कीमत 21,990 रुपये रखी गई है। फोन को एक ही वेरियंट 8 जीबी रैम और 128 GB स्टोरेज में पेश किया गया है।

Budget 2022: किसान, युवा, 5G से लेकर रक्षा क्षेत्र में खर्च तक..., पढ़ें वित्त मंत्री की बड़ी घोषणाएं

टेलीकॉम सुविधा में होने जा रहा है एक और बदलाव, जानिए... ?

प्ले स्टोर से हटाया गया Gay App, जानिए क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -