Vivo S5 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, डायमंड शेप्ड रियर कैमरा होगा खास
Vivo S5 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, डायमंड शेप्ड रियर कैमरा होगा खास
Share:

अपने स्टाइलिश फोन की वजह से बहुत कम समय में Vivo ने बाजार में लोकप्रियता हासिल कर ली है वीवो ने इस साल मई में S सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Vivo S1 और Vivo S1 Pro को लॉन्च किया था. वहीं अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Vivo S5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन के बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. फोन में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा उपलब्ध होगी जो ​कि इसके डिजाइन को बेहद आकर्षक लुक देता है. वहीं अब फोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है, जिसके अनुसार यह 14 नवंबर को दस्तक देगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

लेब टेक्नीशियन के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 27,795 रु

एक नया टीजर Weibo पर जारी किया गया है, जिसमें Vivo के ब्रांड एम्बेसडर Cai Xukun के हाथ में अपकमिंग फोन Vivo S5 दिखाया गया है और इस साथ ही खुलासा किया गया है कि ये फोन 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसके अलावा फोन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

उत्तर प्रदेश में पॉलिटेक्निक के सेमेस्टर एग्जाम की तिथि घोषित, इस दिन से शुरू होंगी परीक्षा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों Cai Xukun के एक इंटरव्यू में Vivo S5 को उनके हाथों में देखा गया था. जिससे स्पष्ट होता है कि फोन में diamond-shaped कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. वहीं अभी तक सामने आए लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को मिड रेंज बजट में पेश किया जा सकता है. Vivo S5 को Qualcomm Snapdragon या MediaTek चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड करने की सुविधा मिलेगी. वहीं Android Pie ओएस आधारित इस फोन में 48 मेगापिक्सल या 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप हो सकता है. 

50 शहरों में शुरू हुई 5जी सेवा, वायरलेस से मिलेगी जबरदस्त स्पीड

AIRTEL हो गया है पूरी तरह अपग्रेड, अब इन प्लांस पर मिलेगा 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा

Drive Movie : नया पोस्टर आया सामने, हॉट पोज में सुशांत-जैकलीन आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -