AIRTEL हो गया है पूरी तरह अपग्रेड, अब इन प्लांस पर  मिलेगा 100 एमबीपीएस की स्पीड से  डाटा
AIRTEL हो गया है पूरी तरह अपग्रेड, अब इन प्लांस पर मिलेगा 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा
Share:

1 नवम्बर 2019 को एयरटेल ने अपने ब्रॉडबेंड प्लांस को अपडेट कर लिया है. अब एयरटेल यूजर्स को 799 रूपये वाले इस ब्रॉडबेंड के इस प्लान में 100 MBPS की स्पीड से डाटा दिया जा रहा है. जो 150GB का डाटा मिल रहा है. और साथ ही कंपनी 1,999 रूपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को भी साइट हटा दिया है.सूत्रों का कहना है कि एयरटेल रिलायंस जियो और बीएसएनएल जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा. जानते है कि इन प्लान्स में कितना डाटा मिल रहा है.

यह रहे नए प्लांस: 

जानकारी के अनुसार, कंपनी ने 799 रुपये, 999 रुपये, 1,499 रुपये और 3,999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड कर दिया है. इसके साथ ही एयरटेल ने डाटा रोलओवर की सुविधा खत्म कर दी है. जंहा पोस्टपेड प्लान वाले यूजर्स को यह सेवा दी जा रही है.

एयरटेल का 799 रुपये वाला प्लान: अपडेट के बाद यूजर्स को इस प्लान में 100 MBPS की स्पीड से 150 GB डाटा दिया जायेगा. साथ ही, कॉलिंग के लिए लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा.

एयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान: यूजर्स को इस प्लान में 200 MBPS की स्पीड से 300 GB डाटा दिया जाएगा. साथ ही यूजर्स लैंडलाइन कनेक्शन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके साथ ही उपभोक्ताओं को तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

एयरटेल का 1,499 रुपये वाला प्लान: कंपनी के उपभोक्ताओं को इस प्लान में 500 जीबी डाटा की एफयूपी लिमिट दी जाएगी. साथ ही यूजर्स मुफ्त में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और जी5 कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे. एयरटेल का 3,999 रुपये वाला प्लान यूजर्स को एयरटेल के वीआईपी प्लान में एक जीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. साथ ही उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी मिलेगी. वहीं, यूजर्स नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और जी5 कंटेंट को मुफ्त में मिलेगी.

उत्तर प्रदेश में पॉलिटेक्निक के सेमेस्टर एग्जाम की तिथि घोषित, इस दिन से शुरू होंगी परीक्षा

लेब टेक्नीशियन के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 27,795 रु

पत्रकारों के व्हाट्सएप की हुई जासूसी, इजरायली कंपनी पर मुकदमा दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -