PKL -5 इस सीजन का छटा मैच टाई यूपी योद्धा और तमिल तलाइवाज 33-33 पर बरारबर
PKL -5 इस सीजन का छटा मैच टाई यूपी योद्धा और तमिल तलाइवाज 33-33 पर बरारबर
Share:

नई दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग सीजन-2017 के लीग मुकाबले चल रहे है. जिसमे कल रात को बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में तमिल तलाइवाज और मेजबान टीम यूपी योद्धा का मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच कर टाई पर समाप्त हुआ. यह मुकाबला 33-33 से बराबरी पर रहा जो इस सीजन का छटा टाई मुकाबला था.तलाइवाज ने शुरुआत खराब की लेकिन जल्द ही अच्छी वापसी की, हालांकि वह पहले हाफ में 11-19 से पीछे रही, लेकिन दूसरे हाफ में उसने मेजबान टीम के खिलाफ एकतरफा प्रदर्शन किया और शुरुआती चार मिनट में लगातार आठ अंक लेकर स्कोर बराबर कर लिया.

दूसरे हाफ की शुरुआत में अजय ठाकुर ने सफल रेड मारते हुए तलाइवाज के खाते में एक अंक डाला. अजय की तीन सफल रेड और टीम के डिफेंस के बेहतरीन खेल की बदौलत तलाइवाज ने मैच में वापसी कर ली थी. बराबरी के बाद रिषंक देवाडिगा की रेड को असफल करते हुए थलाइवाज ने 20-19 से बढ़त ले ली और 23-21 से आगे निकल गई.हालांकि के. प्रपंजन की रेड को असफल करते हुए यूपी ने 28वें मिनट में स्कोर 23-23 से बराबर कर लिया. लेकिन अजय ने एक बार फिर अपनी टीम को 24-24 से बराबरी पर ला दिया. यहां से मुकाबला काफी रोचक हो गया था. नितिन ने यूपी को एक अंक की बढ़त दिला दी, जिसे यूपी ने 34वें मिनट में अजय को बाहर कर 29-27 कर लिया. हालांकि तलाइवाज ने हार नहीं मानी और एम. थिवाकारन ने सफल रेड मारी और फिर मेहमान टीम के डिफेंस ने नितिन को बाहर भेज एक बार फिर 29-29 से बराबरी की.

मैच के 38वें मिनट में सुपर टेकल मार यूपी ने स्कोर 32-31 से अपने पक्ष में किया. इस टेकल में अजय मैट से बाहर जा चुके थे जिससे तलाइवाज की परेशानी बढ़ गई थी.अंतिम 40 सेकेंड का रोमांच देखने लायक था. रिषंक ने डू ऑर डाई रेड में एक अंक लेकर यूपी को 33-31 से आगे कर दिया, लेकिन अगले ही पल विनीत कुमार ने सफल रेड मारते हुए थलाइवाज के लिए एक अंक अर्जित किया. अखिरी 10 सेकेंड से कम समय में यूपी की ओर से रिषंक रेड मारने आए जिन्हें तलाइवाज ने अच्छा डिफेन्स दिखाते हुए पकड़ लिया, इसी के साथ यह मैच 33-33 से बराबरी पर टाई हो गया.इस मुकाबले में तमिल तलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने सुपर-10 लगाया वहीं यूपी के लिए रिषंक ने 14 रेड अंक हासिल किए.

हार्दिक पांडिया पर हुई साऊथ की अभिनेत्री फ़िदा

विराट कोहली एक और विश्व रिकॉर्ड बनाने की राह पर

राशिद खान को किया एक युवती ने अनोखे अंदाज में प्रपोज़

नाइकी स्पोर्ट्स कम्पनी ने एक ही दिन में बदली भारतीय टीम की जर्सी,मिली थी शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -