राशिद खान को किया एक युवती ने अनोखे अंदाज में प्रपोज़
राशिद खान को किया एक युवती ने अनोखे अंदाज में प्रपोज़
Share:

नई दिल्ली -क्रिकेट की दीवानगी हर कही देखि जा सकती है. क्रिकेट के दीवाने हर देश में मिलेंगे जो अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए मैदान में जाते है और अपने विचार पोस्टर के माध्यम से व्यक्त भी करते है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है.जिसमे एक यंग महिला पोस्टर के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर रही है.

दरासल अभी कैरेबियन प्रीमियर लीग चल रहा है.जिसके एक मैच में एक महिला अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान को पोस्टर के माध्यम से प्रपोज़ करके कह रही है कि-राशिद आप जवान हैं, मैं भी जवान हूं, मेरी रोटी गोल है, आओ हम शादी कर लें .यह प्रपोसल बड़ा ही अलग अंदाज का था. इस प्रपोसल को कैरेबियन प्रीमियर लीग कि इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है. अफगानिस्तान के 18 वर्षीय रसीद खान कैरेबियन प्रीमियर लीग टी -ट्वेंटी में एमेजॉन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं.

एक मैच में रसीद ने एमेजॉन वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए 4 ओवर में महज 19 रन देकर 2 विकेट झटके. जिससे सेंट लूसिया स्टार्स की टीम 20 ओवर में 100/7 रन ही बना सकी. रसीद खान के इस प्रदर्शन को देख एक युवती ने उन्हें अलग ही अंदाज में प्रपोस किया.युवती अपने साथ एक पोस्टर लेकर आई थी जिसमे उन्होंने यह प्रपोसल लिखकर अपनी भावनाये व्यक्त की जो एक अलग ही अंदाज था. राशिद इंडियन प्रीमियर लीग में इंट्री लेने बाले पहले अफगानिस्तान खिलाडी है.उनको सनराइजर हैदराबाद ने 30 लाख रुपयों में ख़रीदा था. राशिद ने हैदराबाद टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए 14 मैच खेले है जिसमे उनको 17 सफलता मिली.उन्होंने अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए 29 वनडे में 63 विकेट और 37 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 42 विकेट चटकाए है.

नाइकी स्पोर्ट्स कम्पनी ने एक ही दिन में बदली भारतीय टीम की जर्सी,मिली थी शिकायत

नाइकी स्पोर्ट्स कम्पनी ने एक ही दिन में बदली भारतीय टीम की जर्सी,मिली थी शिकायत

PKL-2017 : यूपी के योद्धा अपने घर मे फिर हारे,बंगाल वॉरियर्स ने 32-31 से जीत दर्ज की

PKL-2017: पुणेरी पल्टन की हार ,गुजरात फॉर्चुनजॉइंट्स ने दी 35-21 से मात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -