युवक की जेब में फटा एक दिन पहले ख़रीदा स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया ये जवाब
युवक की जेब में फटा एक दिन पहले ख़रीदा स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया ये जवाब
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु के होसकोटे इलाके में एक बाइक सवार युवक की पेंट में मोबाइल फ़ोन फट गया. अचानक हुए इस हादसे में युवक का पैर बुरी तरह झुलस गया है. बताया जा रहा है कि हादसा उस समय जब युवक 18 अप्रैल को मतदान करने के लिए गांव जा रहा था. यह मोबाइल फोन युवक ने एक दिन पहले ही खरीदा था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक के.आर गंगाधर बेंगलुरु के होसकोटे इलाके का निवासी है. 

पीड़ित युवक ने कुछ दिनों पूर्व ही 15,249 रुपये में VIVO कंपनी का स्मार्ट फोन  खरीदा था. गंगाधर VIVO कंपनी का स्मार्ट फोन पेंट की जेब में रख अपने गांव श्रीनिवासपुर मतदान करने जा रहा था. वह बाइक चला रहा था कि तभी उसकी जेब में रखा नया स्मार्ट फोन गर्म होकर फट गया. इस हादसे में गंगाधर का पैर बरी तरह झुलस गया. मोबाइल के फटते ही गंगाधर बाइक से निचे गिर गया और चोटिल हो गया.

मौके पर उपस्थित लोगों ने गंगाधर को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद गंगाधर ने मोबाइल कंपनी VIVO के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस ने मोबाइल को जब्त कर मामले जांच शुरू कर दी है. वहीं, VIVO कंपनी के प्रवक्ता ने कहा है कि हम इस हादसे से आश्चर्यचकित हैं. क्योंकि हमारा फोन कई टेस्ट से गुजरने के बाद मार्किट में आता है. हम हादसे में जख्मी गंगाधर के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हम भी इस मामले में जांच कर रहे हैं और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी. 

खबरें और भी:-

नीदरलैंड्स की सहायता से, पवन ऊर्जा पार्क स्थापित करेगी केंद्र सरकार

जेट एयरवेज के बंद होने का हवाई यात्राओं पर पड़ा असर, महंगे हुए टिकट

सप्ताह की शुरुआत में कमजोर नजर आया रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -