Vivo ने लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
Vivo ने लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

हाल ही ही Vivo ने ग्लोबल मार्केट में Vivo Y27 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस मोबाइल का 4G वेरिएंट यानी Vivo Y27 4G भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी बीते कुछ समय से इस फोन को टीज कर रही थी. इसमें आपको बड़ी LCD स्क्रीन, 50MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर प्राप्त होते हैं. फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. ब्रांड ने इस डिवाइस को 15 हजार रुपये के बजट में लॉन्च किया है. 

जानिए कीमत:- 
Vivo ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन- बरगंडी ब्लैक एवं गार्डेन ग्रीन में लॉन्च किया था. फोन केवल एक कॉन्फिग्रेशन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है. हैंडसेट 14,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है तथा कंपनी का फोकस ऑफलाइन मार्केट पर है. ये फोन को आप फ्लिपकार्ट, अमेज़न के साथ सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे. 

Vivo Y27 में क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 
Vivo का ये फोन 6.64-inch के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको Full HD+ रेज्योलूशन एवं वॉटरड्रॉप नॉच प्राप्त होती है. फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है. Vivo Y27 में 6GB RAM और 128GB स्टोरेज प्राप्त होता है. फोन के स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं. हैंडसेट Android 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करता है. इसमें 50MP के प्राइमरी लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 2MP मैक्रो लेंस प्राप्त होता है. फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी ने साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है. 

आलू की सब्जी को लेकर छात्र-प्रिंसिपल में छिड़ी जंग, हुई जमकर हाथापाई

चाक़ू लेकर सीएम ममता बनर्जी के घर में घुस रहा था नूर आलम, पुलिस ने दबोचा

CM शिवराज के हेलिकॉप्टर के पास गिरी बिजली, हुआ ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -