VIVO का 25000 का फ़ोन खरीदें मात्र 4,299 रुपये में
VIVO का 25000 का फ़ोन खरीदें मात्र 4,299 रुपये में
Share:

दो सप्ताह पहले भारतीय बाजार में वीवो वी11 प्रो को लॉन्च किया गया था, लॉन्चोंग के दौरान इसकी कीमत 25,900 रुपये थी. फोन अब कई चैनल्स की मदद से ऑनलाइन उपलब्ध है. लेकिन यूजर्स के पास फोन खरीदने का एक बेहतरीन मौका है. एरटेल एक नया ऑफर दे रहा है जहां यूजर्स को फोन सिर्फ 4,299 रुपये की कीमत पर मिल सकता है. एक बार 4,299 रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद 12 महीने के लिए यूजर्स को सिर्फ 2,349 रुपये देने होंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ यूजर्स को और भी ऑफर मिल रहे हैं जिसमें एयरटेल 100 जीबी डेटा दे रहा है जो अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट्स और वॉयस कॉल के साथ आता है. इसके अलावा यूजर्स को 1 साल के लिए एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. ऑफर के लिए यूजर्स को बस डाउनपेमेंट करना होगा और फोन उनके घर पर डिलीवर हो जाएगा.

फोन के फीचर्स के बात की जाए तो इसमें 6.41 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जो FHD+ रेजॉल्यूशन और वॉटरड्रॉप स्टाइल्ड नॉच के साथ आता है. साथ ही वीवो वी 11 प्रो कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन में से एक ऐसा है जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मौजूद है.स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC का इस्तेमाल किया गया है जो एड्रिनो 512 जीपीयू और 6 जीबी रैम के साथ आता है. 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज इसमें है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते है. डुअल कैमरा सेटअप इसमें है जो 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है. सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो एआई फीचर के साथ आएगा. साथ ही स्मार्टफोन में बैटरी क्षमता 3400mAh की है .

यह भी पढ़ें...

जल्द लॉन्च होगा Realme 2 Pro, कीमत और फीचर्स हुए लीक

भारत में लॉन्च होने वाला है यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत ओर फीचर्स

लॉन्च हुआ SAMSUNG का 3 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

चीनी बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, दमदार है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -