विवेक तिवारी हत्याकांड : आरोपी के समर्थन में पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन, 3 निलंबित
विवेक तिवारी हत्याकांड : आरोपी के समर्थन में पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन, 3 निलंबित
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार (28 सितम्बर) पुलिस द्वारा गोली चलाये जाने की वजह से एप्पल कंपनी के लखनऊ विभाग के मैनेजर विवेक तिवारी की मौत होने के बाद से यह मामला देश भर में काफ़ी तूल पकड़ते जा रहा है। अब इस मामले में लखनऊ के ही तीन पुलिस वालों को आरोपी पुलिसकर्मी के समर्थन में प्रदर्शन करना काफी महंगा पड़ गया है। उनके इस कार्य की वजह से उन्हें ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया है। 

वि​वेक तिवारी हत्याकांड: पत्नि ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा और पुलिस में नौकरी

दरअसल ये सभी पुलिसकर्मी विवेक तिवारी हत्याकांड मामले के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी को जेल भेजे जाने के विरोध में कल (शुक्रवार) काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इनके साथ कई अन्य पुलिसकर्मियों ने भी इसी तरह कला दिवस मना कर आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की गिरफ़्तारी का विरोध किया। लखनऊ के पुलिस उप महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) प्रवीण कुमार के मुताबिक लखनऊ के कई  थानों में काली पट्टी बांधकर कला दिवस मनाये जाने की ख़बरें सामने आई थी लेकिन पुलिस जांच में  सोशल मीडिया में फोटो के आधार पर अभी तक सिर्फ तीन पुलिसकर्मियों की पहचान की गई है। प्रवीण कुमार के मुताबिक इन तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर मामले की गहन जांच के आदेश दे दिये गये हैं। 

फिटकरी से गणेश जी की मूर्ति बनाकर यह शख्स कर रहा लोगों का जागरूक

उल्लेखनीय है कि पिछले शुक्रवार (5 सितम्बर) की रात करीब डेढ़ बजे लखनऊ के एक प्रमुख मार्ग पर देर रात पुलिस की फायरिंग से  एप्पल कंपनी के लखनऊ विभाग के  मैनेजर विवेक तिवारी की मौत हो गई थी। इसके बाद से इस घटना को लेकर पुरे देश की जनता में यूपी पुलिस को लेकर भारी आक्रोश देखा जा रहा है। 

खबरें और भी 

V11 Pro भारत में लॉन्च, इस फीचर से करेगा बाज़ार में राज

गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस ने चलाई गोली, एप्पल के मैनेजर की मौत

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -