वि​वेक तिवारी हत्याकांड: पत्नि ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा और पुलिस में नौकरी
वि​वेक तिवारी हत्याकांड: पत्नि ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा और पुलिस में नौकरी
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के लखनउ में हुए चर्चित विवेक तिवारी हत्‍याकांड में मृतक तिवारी की पत्नि कल्पना ने अब जिद पकड़ ली है कि उन्हें अब पुलिस विभाग में ही नौ​करी करना है। कल्पना तिवारी ने इसके लिए मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें कल्पना ने कहा कि उन्हें पुलिस में नौकरी चाहिए है। कल्पना तिवारी ने जो पत्र लिखा है उसमें मुख्य रूप से तीन मांगों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है।

इन उपायों से आप आसानी से कर सकते हैं कालसर्प दोष का निवारण

 

वहीं पीड़ित विवेक तिवारी की पत्नि ने सीएम योगी से इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है, इसके साथ ही एक करोड़ रूपये मुआवजा और पुलिस विभाग में ही नौकरी की मांग भी की है। उनके अनुसार सीएम योगी से सवालों में कहा गया है कि पुलिस ने ही उनके पति को मारा है। जानकारी के अनुसार मृतक विवेक तिवारी आईफोन कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्य कर रहे थे और घटना वाली रात को विवेक तिवारी अपनी महिला सहकर्मी के साथ आईफोन एक्स प्लस के लां​चिंग के बाद घर जा रहे थे, तभी इसी दौरान ये घटना हुई थी। 

7वां वेतन आयोग : प्रदर्शनकारियों पर सरकार सख्त, कट सकती है तनख्‍वाह


  

 गौरतलब है कि पुलिस की गोली से ही वि​वेक की मौत हुई थी और अब विवेक तिवारी की पत्नि ने कहा है कि उनकी विवेक से फोन पर बात हुई थी जिसमें उन्होंने महिला सहकर्मी को घर छोड़ते हुए आने की बात कही थी वहीं उनके अनुसार उन्हें बताया गया था कि विवेक का एक्सीडेंट हुआ है जिस वजह से उनकी मौत हुई है। कल्पना ​तिवारी ने प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी ने कौन सा कानून पास कर रखा है, कि पुलिस द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। मृतक विवेक तिवारी की पत्नी ने कहा कि जब तक सीएम योगी उनके सभी सवालों के जवाब नहीं दे देते तब त​क वो विवेक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगी। 

खबरें और भी

गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस ने चलाई गोली, एप्पल के मैनेजर की मौत

भारत में पहले योगी थे श्यामाचरण लाहिड़ी

भारतीय अर्थव्यव्स्था को मजबूत बनाने मेें सफल रहे हैं अरविंद पनगरिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -