फ़िल्म निर्माता बने विवेक ओबोरॉय, रिलीज हुआ पहली फिल्म 'इति' का पोस्टर

फ़िल्म निर्माता बने विवेक ओबोरॉय, रिलीज हुआ पहली फिल्म 'इति' का पोस्टर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबोरॉय अब फिल्मों में नहीं दिखाई देते हैं लेकिन हाल ही में उनकी नई फिल्म का पोस्टर सामने आया है. आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि साल 2002 में 'कंपनी' जैसी शानदार फिल्म से विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ये फिल्म रामगोपाल वर्मा के डॉयरेक्शन में बनी थी, इस मूवी के लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड मिला था. वहीं इस फिल्म के बाद साथिया, कृष 3, शूटआउट एट लोखंडवाला, रक्त चरित्र, युवा, ओंकारा, काल समेत कई फिल्मों में उनका दमदार अंदाज नजर आया था.

 

वैसे तो विवेक का बॉलीवुड करियर सफल नहीं रहा है लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं. आप सभी को याद हो तो विवेक ओबेरॉय पिछले साल नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे. ऐसे में अब विवेक ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. जी दरअसल हाल ही में विवेक ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट के ज़रिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वो बतौर फ़िल्म निर्माता अपनी पहली फिल्म 'इति' (Iti) लेकर आ रहे है. इसी के साथ ही विवेक ने इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा है - 'Can You Solve Your Own MURDER - Iti'. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को विवेक ओबेरॉय अपने होम प्रोडक्शन Oberoi Mega Ent. और Mandiraa Entertainment के बैनर तले प्रड्यूस करेंगे, साथ ही इस फिल्म को विशाल मिश्रा डॉयरेक्ट करने वाले हैं.

आप जानते ही होंगे विशाल ने 'Happy Hardy and Heer' और 'Marudhar Express' जैसी फिल्में डॉयरेक्ट की हैं और इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विवेक ने अपने ट्वीट में लिखा है - 'हमारी पहली फिल्म 'इति' की अनाउंसमेंट करते हुए मैं काफी एक्साइटिड हूं - इस फिल्म को Mandiraa Entertainment औऱ मेरे होम प्रोडक्शन Oberoi Mega Ent. के द्वारा प्रड्यूस किया जाएगा, इस हाई थ्रीलर कॉन्सेप्ट को टेलेंटिड विशाल मिश्रा डॉयरेक्ट करेंगे. ये फिल्म 20 अक्टूबर को फ्लोर पर जाएगी, आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए ढ़ेर धन्यवाद.'

छोटे पर्दे से की थी रिया ने करियर की शुरुआत, सुशांत के अलावा इनसे जुड़ चुका है नाम

थिएटर को बेहतरीन मानती हैं BA पास एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला

अपने बच्चो के साथ बिताये समय को कीमती मानती हैं शिल्पा