सलमान की 'सुल्तान' पर विवेक बोले.....
सलमान की 'सुल्तान' पर विवेक बोले.....
Share:

एक्टर विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म में अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय की किरदार में नज़र आएंगे। निर्देशक रामगोपाल वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और सी आर मोहन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय के जीवन पर आधारित है। तथा अपनी इस फिल्म के लिए विवेक अपना वजन कम व ज्यादा भी करने वाले है जिस प्रकार से आमिर ने अपनी फिल्म दंगल के लिए किया था. वैसे भी आमिर की दंगल के पूर्व सलमान अपनी सुल्तान को लेकर आने वाले है व सलमान तथा विवेक के पंगे को तो आप सभी जानते ही होंगे.

गौरतलब है कि तकरीबन करीब डेढ़ दशक पहले हुए विवाद में सार्वजनिक मंच से विवेक के एक बार माफ़ी मांगने के बाद भी सलमान टस से मस नहीं हुए थे। विवेक ओबरॉय ने अब सलमान की फिल्म सुल्तान की सराहना करते हुए कहा कि फिल्म शानदार होगी.

नागेश कुकुनूर की फिल्म धनक की स्क्रिनिंग पर विवेक से शाहरुख खान की रईस और सलमान खान की सुल्तान के बारे में पूछा गया था। विवेक ने विशेष रूप से सुल्तान के बारे में कहा, यह फिल्म शानदार लग रही है। मुझे लगता है कि सभी बड़े सितारों का भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना, बायोपिक या अलग तरह के किरदारों में दिखना बड़ी बात है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -