'पवित्र रिश्ता' छोड़ने के कारण सुशांत से नाराज थीं एकता, नहीं करने दिया था फिल्म में काम!
'पवित्र रिश्ता' छोड़ने के कारण सुशांत से नाराज थीं एकता, नहीं करने दिया था फिल्म में काम!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई ऐसे राज सामने आ रहे हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता था. अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिर सुशांत के डिप्रेशन का कारण क्या था. खबर यही है कि सुशांत ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की है. वहीं उनकी आत्महत्या ने कई बड़े फिल्म मेकर्स को सवालों के कटघरे में ला खड़ा किया है. आपको पता हो बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया जा चुका है. वहीं अब बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर ने एकता कपूर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

जी दरअसल हाल ही में फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात का खुलासा किया है कि वो सुशांत को हेट स्टोरी में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन एकता के बालाजी प्रोडक्शन ने उसे रिलीज नहीं किया. जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत के लिए एक खूबसूरत डूडल आर्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी और इस डूडल के साथ विवेक ने लिखा था 'सुशांत को मेरा ट्रिब्यूट.' आप देख सकते हैं इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग सुशांत के लिए दुआएं करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने विवेक को ये कहकर ट्रोल किया कि 'जब वो जिंदा था तब कुछ फिल्में ऑफर कर सकते थे आप.'

ऐसे में विवेक ने यूजर को जवाब दिया और लिखा 'मैंने उसे हेट स्टोरी में साइन किया था. उसका पहला मूवी कॉन्ट्रैक्ट. मगर बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया.' जी दरअसल फिल्म हेट स्टोरी साल 2012 में रिलीज हुई थी और उन दिनों सुशांत बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ पवित्र रिश्ता में काम कर रहे थे. उसी के कुछ समय बाद सुशांत ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया था. वहीं वह शो एकता कपूर का था. उस समय सुशांत बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने के बाद साल 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

झड़ रहे हैं तापसी पन्नू के बाल, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -