आमिर के साथ
आमिर के साथ "दंगल में होगें विवान भटेना
Share:

आमिर खान की अपकमिंग मूवी "दंगल" में आमिर के साथ विवान भटेना भी नजर आयेंगे. इसकी जानकारी खुद विवान ने दी है. टेलीविजन अभिनेता विवान ने कहा है की वो आने वाली फिल्म "दंगल में आमिर खान के साथ नकारात्मक भूमिका में नजर आयेंगे. उन्होंने कहा है की वो फिल्म में एक पहलवान की भूमिका में नजर आयेंगे और इसकी शूटिंग चल रही है. फिल्म का एक सीन पूरा हो चूका है बाकि सीन शूट करना बाकि है और इसके लिए मुझे 10 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा.

37 वर्षीय विवान को आखरी बार सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म हीरो में देखा गया था. वो मुख्यतः टेलीविजन अभिनेता है और उन्होंने "क्योंकि सास भी कभी बहु थी"और "कुम कुम" जैसे सीरियल में भी काम किया है, और उनकी भूमिका को काफी सराहा गया है. इसके आलावा वो कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.  

आमिर की फिल्म में काम करके विवान बहुत खुश है, उन्होंने कहा है की आमिर ने फिल्म कट्टी -बट्टी  में मेरे अभिनय की सराहना की थी. में आमिर के साथ काम कर के बहुत खुश हू. में इस फिल्म में एक नकरात्मक भूमिका निभा रहा हू. में फिल्म जगत में अपनी जगह बनाना चाहता हू और उम्मिद है आगे भी अच्छी फिल्में मिलती रहेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -